scriptKriti-Pulkit Wedding: आज से कृति और पुलकित का ग्रैंड वेडिंग फंक्शन स्टार्ट, शादी में ये स्टार्स मचाएंगे धमाल | Kriti kharbanda Pulkit samrat grand Wedding function starts richa chadha to ali fazal will attend wedding | Patrika News
बॉलीवुड

Kriti-Pulkit Wedding: आज से कृति और पुलकित का ग्रैंड वेडिंग फंक्शन स्टार्ट, शादी में ये स्टार्स मचाएंगे धमाल

Kriti Pulkit Wedding: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज से उनके वेडिंग फंक्शन शुरू हैं। कृति और पुलकित की शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स धमाल मचाने को तैयार हैं।

Mar 13, 2024 / 09:40 am

Gausiya Bano

kriti_pulkit_wedding_function_start.jpg

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

Kriti Pulkit Wedding: कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) 15 मार्च को शादी करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के दोनों सितारों की शादी गुरुग्राम के मानेसर में राजसी आईटीसी ग्रैंड में होगी। यह लोकेशन दोनों के लिए स्पेशल है क्योंकि पुलकित और कृति दोनों दिल्ली से जुड़े हैं।

आज से ही कृति और पुलकित की शादी के फंक्शन शुरू होने जा रहे हैं। आज मेहंदी फंक्शन और फिर कल 14 मार्च को हल्दी फंक्शन के बाद दोनों 15 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस स्पेशल मौके के लिए कृति और पुलकित ने करीबी दोस्त और परिवार समेत बॉलीवुड के खास लोगों को इनवाइट किया है।

यह भी पढ़ें

आम आदमी के सालभर की सैलरी से ज्यादा महंगा है कृति खरबंदा का ये बैग, कर रहा सबको अट्रैक्ट




खबर है कि पुलकित और कृति की शादी में ऋचा चड्ढा, अली फजल, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, जोया अख्तर और कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे। इनके अलावा कृति की शादी में लव रंजन और मीका सिंह भी शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें

पकड़ी गई आलिया भट्ट की चोरी, तोते की तरह कॉपी किया रिहाना का बयान, देखें वीडियो




कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी के लिए पेस्टल थीम को चुना है। दोनों ही अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए एकदम तैयार हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kriti-Pulkit Wedding: आज से कृति और पुलकित का ग्रैंड वेडिंग फंक्शन स्टार्ट, शादी में ये स्टार्स मचाएंगे धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो