scriptKirti Kulhari ने हॉट तस्वीरों से कर दी सारी हदें पार, बिकिनी बॉडी को लेकर कही ऐसी बात | Kirti Kulhari shares hot pictures on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Kirti Kulhari ने हॉट तस्वीरों से कर दी सारी हदें पार, बिकिनी बॉडी को लेकर कही ऐसी बात

कीर्ती ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर की है
तस्वीरें हो रही हैं वायल

May 07, 2020 / 03:03 pm

Pratibha Tripathi

Kirti Kulhari bikini body

Kirti Kulhari bikini body

नई दिल्ली। लॉक डाउन के समय देशभर में थियेटर बंद हैं, ऐसे में सोशल प्लेटफॉर्म लोगों के मनोरंजन के लिए बहुत बड़ा सहारा हैं, और लीक से हटकर एंटरटेनमेंट पसंद करने वालों के लिए भी ये प्लेटफॉर्म लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसी ही एक वेब सीरीज है ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ ये सीरीज काफी चर्चा में है, ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ एक बोल्ड वेब सीरीज है, और इसमें अपनी हॉट अदा से लोगों के बीच खास पहचान बनाने वाली हॉट एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हाड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी सुपर हॉट तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं।

दरअसल कीर्ती ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है और उस तस्वीर में कैप्शन भी कमाल का लिखा है जिसे काफी लोग पढ़ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “वे सभी जो बिकिनी पहनना पसंद करती हैं, उनके पास पहले से ही शरीर है.. हर शरीर बिकिनी शरीर है”

एक्ट्रेस कीर्ती की इन तस्वीरों को देखने वालों की उनके साइट पर लाइन लगी है, उनके फैंस कीर्ती कुल्हाड़ी के इंसटाग्राम पर लिखे कैप्शन पर जम कर कमेंट भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि- “जो जैसा है उसे खुद पर नाज होना चाहिए.” आपको बतादें कीर्ती कुलहाड़ी ने जो तस्वीर शेयर की हैं वो प्रिंटेड बिकिनी है जिसे धूप में सुखाती नजर आ रही हैं।

ज़ाहिर है उनके फैंस लिए ये संदेश रोमांचित करने वाला है, और इंस्टाग्राम पर ज़बरजस्त वायरल हो रहा है। कीर्ती कुल्हाड़ी के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस कीती कुल्हाड़ी के बीते दिनों रिलीज हुई अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के दूसरे सीजन में पहले से ज्यादा हॉट दिखाई दीं हैं। आपको बतादें कि कीर्ती ने इस सीरीज के पहले सीजन में भी बोल्ज सीन दिए थे जो काफी चर्चा में रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Kirti Kulhari ने हॉट तस्वीरों से कर दी सारी हदें पार, बिकिनी बॉडी को लेकर कही ऐसी बात

ट्रेंडिंग वीडियो