scriptकौन बनेगा करोड़पति: कोरोना काल में फिर से शुरू हुई KBC की शूटिंग, सेट पर अमिताभ बच्चन ऐसे करेंगे काम | Kaun Banega Crorepati: KBC shooting resumes in Corona | Patrika News
बॉलीवुड

कौन बनेगा करोड़पति: कोरोना काल में फिर से शुरू हुई KBC की शूटिंग, सेट पर अमिताभ बच्चन ऐसे करेंगे काम

· अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट से साझा की तस्वीरें
· अमिताभ बच्चन की फोटो हुई वायरल

Aug 28, 2020 / 04:21 pm

Pratibha Tripathi

Amitabh bachchan shares kbc set photos

Amitabh bachchan shares kbc set photos

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की लंबी लड़ाई जीत लेने के बाद अब बिग बी अपने काम पर वापस लौट आएं हैं। अब वो जल्द ही टीवी पर आने वाला दर्शकों का मनपसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन कोरोना की स्थिति को देखते हुए अब इस में काफी फेरबदल किया जाएगा। शूटिंग के दौरान शो पर कई तरह की सावधानियां बरती जाएंगी। जो अमिताभ बच्चन की उम्र को देखते हुए भी काफी जरूरी है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1298689196983324672?ref_src=twsrc%5Etfw

अब अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज के जरिए बताया है कि कोरोना काल में शूटिंग कितनी बदल गई है. वे लिखते हैं- “फिर काम होता है शुरू. अब केबीसी का काम शुरू हो गया है. सुरक्षा, ध्यान और सावधानी, तीनों देखने को मिल रही हैं. ये दुनिया अब बदल गई है, विश्व एक साथ बदल गया है”।

अभी हाल ही में अमिताभ ने भी सेट के समय की कुछ तस्वीरे शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। जा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वायरल ह रही तस्वीर में अमिताभ किसी बिल्डिंग में अंदर जा रहे होते है जहां पर वो ब्लैक स्वैट शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे कंप्यूटर के सामने बैठे दिख रहे हैं। जहां पर वो चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहा है। इतना ही नही इस बार सेट पर चलने के लिए भी निशान बनाए गए हैं अब लोगों में सवाल ये उठ रहा है कि क्या कोरोना के दौर में अमिताभ शूटिंग के दौरान भी मॉस्क लगाएं दिखेगें, इन सभी सवालों के जवाब जल्द मिलने वाले हैं।

मालूम हो कि कुछ समय पहले ही बच्चन परिवार ने कोरोना को मात दी है. जया बच्चन को छोड़ बाकी सभी सदस्य इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए थे। लेकिन अब पूरा परिवार ना सिर्फ स्वस्थ है बल्कि काम पर भी लौट आया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कौन बनेगा करोड़पति: कोरोना काल में फिर से शुरू हुई KBC की शूटिंग, सेट पर अमिताभ बच्चन ऐसे करेंगे काम

ट्रेंडिंग वीडियो