scriptKatrina Kaif ने अपनी हॉटनेस से लगाए रेड कारपेट पर चार चांद, देखें Video | Katrina Kaif look red hot on red carpet video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif ने अपनी हॉटनेस से लगाए रेड कारपेट पर चार चांद, देखें Video

हाल ही में कटरीना (Katrina Kaif) का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को खुद कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Feb 26, 2020 / 02:58 pm

Sunita Adhikari

katrina_kaif_red_carpet_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों से बटोरती हैं उतनी ही सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को खुद कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं और उनका एक ही अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “रेड कारपेट, मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक की वापसी के लिए तैयार है. लेकिन इस बार एक ट्विस्ट के साथ. क्या आप बता सकते हैं कौन-सा?” वीडियो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो कहीं उनकी किसी फिल्म का हिस्सा तो नहीं। क्योंकि जिस तरह कटरीना की तस्वीरें फोटोग्राफर्स ले रहे हैं और एक आदमी कटरीना के बालों को हवा में उड़ा रहा है, उसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये किसी फिल्म का सेट भी हो सकता है। बाकी सच्चाई क्या है ये आपको जल्द ही पता लगेगा।
बात करें कटरीना कैफ की फिल्मों की तो उनकी आखिरी फिल्म ‘भारत’ थी। इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी मुख्य भूमिका में थे। भारत में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। वहीं आने वाली फिल्मों में कटरीना के पास ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) होंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और ये 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif ने अपनी हॉटनेस से लगाए रेड कारपेट पर चार चांद, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो