scriptकार्तिक आर्यन ने 6 करोड़ की नई कार दे दी उधार, एक्टर चला रहे साइकिल, वीडियो वायरल | Kartik aaryan riding cycle after buys new Range rover suv car worth rs 6 crores | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने 6 करोड़ की नई कार दे दी उधार, एक्टर चला रहे साइकिल, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन ने बीते दिन करोड़ों की रेंज रोवर कार खरीदी है। कार खरीदने के बाद एक्टर साइकल में ही घूम रहे हैं। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जो इस बात की पुष्टि कर रहा है।

Mar 16, 2024 / 05:01 pm

Kirti Soni

kartik_aaryan_car.jpg

कार्तिक आर्यन कार खरीदने के बाद एक्टर साइकल में ही घूम रहे हैं।

कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के फेमस स्टार में से एक माना जाता है। बीते दिनों एक्टर ने रेंज रोवर SUV खरीदी है। इस गाड़ी की कीमत 6 करोड़ है। इसी बीच एक्टर ने एक्टर ने होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो साइकल चलाते दिखा रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि सोच रहे हैं अब से साइकिल से ही शूटिंग लोकेशन पर जाया करें। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उनके फैंस ने जबरदस्त कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने एक्टर के इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘6 करोड़ वाली गाड़ी मुझे दे दो।’ इस कमेंट का एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है। कार्तिक ने कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि अभी एक दोस्त लेकर गया है, जब वापिस आएगा तब बताता हूं।

यह भी पढ़ें
मनोरंजन की खबरें-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ulxzk
यह भी पढ़ें

सर्जरी से पहले Amitabh Bachchan को चढ़ा था 60 बोतल खून, लापरवाही से हुई गंभीर बीमारी

बता दें, कार्तिक आर्यन ने गुरुवार यानी 14 मार्च 2024 को अपनी कार रेंज रोवर खरीदने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर सहरे किया था। खबरिन की मुताबिक एक्टर के कार की कीमत 6 करोड़ रुपए है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कार्तिक आर्यन ने 6 करोड़ की नई कार दे दी उधार, एक्टर चला रहे साइकिल, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो