scriptखुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री | karisma kapoor wanted to work in film henna rishi kapoor cast she left | Patrika News
बॉलीवुड

खुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बनना चाहती थीं दादा की फिल्म का हिस्सा
फिल्म हिना (Henna) से करना चाहती थीं बॉलीवुड डेब्यू
चाचा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के कारण नहीं बनीं ‘हिना’ की हिरोईन

May 09, 2020 / 03:04 pm

Neha Gupta

Karisma Kapoor and Rishi Kapoor

Karisma Kapoor and Rishi Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही दुनिया को अलविदा कह गए हों लेकिन उनकी यादें, फिल्में सभी के बीच हमेशा रहेंगी। ऋषि कपूर की फैमिली, फ्रेंड्स उनको याद करते हुए कई सारी पुरानी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने ऐसा खुलासा किया जो इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बंटोर रहा है। करिश्मा ने बताया कि उनका एक सपना ऋषि कपूर के कारण अधूरा रह गया और कभी पूरा नहीं हो पाया। करिश्मा जिस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती थीं वो उनके चाचा को मिल गई थी।

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने रिसेन्टली ऋषि कपूर को याद करते हुए बताया कि वो दादा राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म में काम करना चाहती थीं। उनका सपना था कि वो दादा की फिल्म में हीरोइन बने, वो बॉलीवुड में डेब्यू करने की प्लानिंग कर रही थीं लेकिन ऋषि कपूर के कास्ट होने के बाद ये पूरा नहीं हो पाया। ऋषि कपूर की हिट फिल्म हिना (Henna) राज कपूर की आखिरी फिल्म थी। उनके निधन के बाद इसे रणधीर कपूर ने डायरेक्ट किया था।

View this post on Instagram

London 💙 #missing #throwbackthursday #earlymornings

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने बताया- मैं दादा राज कपूर की फिल्म हिना में काम करना चाहती थीं। मेरी कास्टिंग होने वाली थी लेकिन फिर इसमें चिंटू अंकल को ले लिया गया था जिस कारण मैं नहीं कर पाई। जाहिर है ऋषि कपूर और करिश्मा कपूर के बीच चाचा-भतीजी का रिश्ता था जिसे पर्दे पर जोड़ी के रूप में दिखाना सही नहीं लगता इसीलिए कपूर परिवार ने ये फैसला लिया होगा। बता दें फिल्म में ऋषि कपूर के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा अख्तियार को कास्ट किया गया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / खुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो