scriptदुख की घड़ी में करीना कपूर ने Malaika Arora का दिया साथ, टाले अपने सारे काम | Kareena Kapoor supported Malaika Arora in her time of grief postponed program of The Buckingham Murders release | Patrika News
बॉलीवुड

दुख की घड़ी में करीना कपूर ने Malaika Arora का दिया साथ, टाले अपने सारे काम

मलाइका अरोड़ा इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। इस समय पर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस करीना कपूर ने बड़ा फैसला लिया है।

मुंबईSep 13, 2024 / 12:27 pm

Gausiya Bano

malaika arora father death

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मलाइका के पिता अनिल मेहता का बीते दिन निधन हो गया है। एक्ट्रेस के पिता ने मुंबई में अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था। ऐसे वक्त में मलाइका बेहद दुखी हैं और इस समय पर उनके साथ उनकी दोस्त और एक्टर करीना कपूर भी शामिल हैं। अपनी पुरानी दोस्त के पिता के निधन की वजह से करीना कपूर ने भी अपने सारे काम टाल दिए हैं।

मलाइका अरोड़ा के परिवार के साथ हैं करीना कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के पिता के निधन के चलते करीना ने अपने सारे काम टालकर मलाइका और अमृता के इस दुखी की घड़ी में साथ रहने का फैसला किया है। करीना ने अपने कई प्रोग्राम रद्द भी कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि करीना गुरुवार (12 सितंबर) को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ से जुड़े एक प्रोग्राम में शामिल होने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने इसे पोस्टपोन कर दिया है।

यह भी पढ़ें

ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर का वीडियो वायरल, तारा सुतारिया की कमर पकड़कर दिए पोज



पिछले लंबे समय से करीना कपूर अपनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म कल (13 सितंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हालांकि, मलाइका और अमृता के बुरे वक्त में करीना ने अपनी फिल्म के प्रोग्राम में शामिल होने की बजाय दोस्तों के साथ खड़े रहने का फैसला किया है।

मलाइका, अमृता, करीना और करिश्मा की है पुरानी दोस्ती

करीना और करिश्मा कपूर की मलाइका और अमृता अरोड़ा के साथ लंबे समय से दोस्ती है। वे हमेशा अच्छे-बुरे समय में एक-दूसरे का साथ देती हैं। जब मलाइका के पिता के निधन की खबर आई थी तो करीना अपनी बहन करिश्मा के साथ अपने दोस्तों से तुरंत मिलने पहुंचीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दुख की घड़ी में करीना कपूर ने Malaika Arora का दिया साथ, टाले अपने सारे काम

ट्रेंडिंग वीडियो