scriptलॉकडाउन में Kareena Kapoor का Video आया सामने, सीढ़ियों पर यूं वर्कआउट करते आई नजर | Kareena Kapoor's workout video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन में Kareena Kapoor का Video आया सामने, सीढ़ियों पर यूं वर्कआउट करते आई नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) घऱ पर कर रही है वर्कआउट
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

May 12, 2020 / 10:28 am

Pratibha Tripathi

Kareena Kapoor's workout video viral

Kareena Kapoor’s workout video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) यूx तो अपने फैशन सैंस के लिए जानी जाती है। लेकिन उसके लिए शरीर का फिट रहना भी काफी जरूरी है जिसके लिए वो काफी मेहनत करती है। फिर चाहे वो अपनी लाइफ में कितनी ही व्यस्त क्यों ना हो, वर्कआउट के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। ऐसे में ही हर कोई कोरोनावायरस के खौफ से घर के अंदर रहने को मजबूर हो चुका है। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी घर के अंदर रहकर अपनी दिनचर्या इस तरह से पूरी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वर्कआउट वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने घर के अंदर रहकर ही शरीर को फिट रखने के लिए जिम में जाकर नहीं बल्कि सीढ़ियों के सहारे एक्सरसाइज कर रही हैं। यह वीडियो हर किसी के लिए एक बड़ा संदेश भी दे रहा है कि समय भले ही खराब हो लेकिन अपने काम को कभी बंद नही करना चाहिए।

 

View this post on Instagram

#KareenaKapoorKhan

A post shared by Movified (@movifiedbollywood) on

इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में पहले वो सीढ़ियों पर ऊपर नीचे दौढ़ती है फिर कर इसके बाद नए वर्कआउट कर रही हैं। वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर कितनी सजग रहती हैं। इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहने लगी हैं।अभी हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं। इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन में Kareena Kapoor का Video आया सामने, सीढ़ियों पर यूं वर्कआउट करते आई नजर

ट्रेंडिंग वीडियो