scriptकरीना कपूर की वैनिटी वैन को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, अंदर से है बेहद लैविश | Kareena Kapoor's vanity van is extremely lavish inside | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर की वैनिटी वैन को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, अंदर से है बेहद लैविश

करीना कपूर (kareena kapoor ) की वैनिटी वैन (vanity van)का वीडियो आया सामने
सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

May 09, 2020 / 08:43 am

Pratibha Tripathi

kareena kapoor vanity van

kareena kapoor vanity van

नई दिल्ली। करीना कपूर खान (kareena kapoor Khan )बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनका फैंशन सेंस और लाइफस्टाइल सभी एक्ट्रेस से काफी हटकर है।इसलिए करीना अपने फैशन सैंश के लिए भी जानी जाती हैं।वह अपने आउट फिट पर भी विशेष ध्यान देती है। जिसे वो दोबारा पहनना पसंद नही करती है।

करीना कपूर (kareena kapoor) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी इन्हीं खास अदाओं की तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन इस बार उन्होनें अपने स्टाइलिश लुक की तस्वीरें नही बल्कि, ऐसी चीज को पोस्ट किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

करीना ने इस बार अपनी वैनिटी वैन का वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

करीना कपूर के द्वारा पोस्ट किया यह वीडियो फिल्म की किसी शूट के दौरान का है। वीडियो में करीना अपनी वैनिटी वैन में जाती हैं। इसमें उनकी गाड़ी का अंदर का नजारा साफ देखने को मिल रहा है जो दिखने में काफी खूबसूरत है। करीना भी इस वीडियो में काफी स्टनिंग लग रही हैं। वह शीशे के सामने बैठ कर मेकअप कर रही हैं और फिर कहती हैं कि उन्हें बता दो कि मैं तैयार हूं वो शॉट तैयार करें।

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि- ये उनके लिए जिन्हें परिचय की कोई जरूरत नहीं है

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान आखिरी बार दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम करते नजर आई थीं।इरफान ने लंबे वक्त तक बीमारी से लड़ने के बाद पिछले दिनों इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस फिल्म के बाद करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट काम करती नजर आएंगी। फिल्म में करीना कपूर खान फीमेल लीड रोल में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करीना कपूर की वैनिटी वैन को देख आप भी हो जाएंगे हैरान, अंदर से है बेहद लैविश

ट्रेंडिंग वीडियो