scriptतैमूर ने करीना कपूर और सैफ को कराया 1.5 करोड़ रुपये का फायदा, वजह है बड़ी | kareena and saif will get 1.5 crore because of taimur ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

तैमूर ने करीना कपूर और सैफ को कराया 1.5 करोड़ रुपये का फायदा, वजह है बड़ी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता से कौन वाकिफ नहीं है। तैमूर ने जब से जन्म लिया है तभी से वह इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं।

Jan 13, 2020 / 03:12 pm

Sunita Adhikari

saif_kareena_taimur_.jpeg
नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता से कौन वाकिफ नहीं है। तैमूर ने जब से जन्म लिया है तभी से वह इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं। तैमूर की एक फोटो पाने के लिए पैपराजी घंटों इंतजार करती है। वहीं अब तैमूर की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को 1.5 करोड़ रुपये का फायदा होने वाला है। जी हां, तैमूर की लोकप्रियता की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को एक बेबी केयर ब्रांड का चेहरा बनाया जा रहा है।
View this post on Instagram

#family #today #familytime💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

खबरों की मानें तो करीना कपूर और सैफ अली खान को डायपर के एक लोकप्रिय ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए साइन किया गया है। ऐसे में उन्हें 3 घंटे के लिए ही 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। खबरों की मानें तो बेबी केयर ब्रांड के प्रमुख सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थे और इस काम के लिए उनसे पिछले एक साल से बातचीत कर रहे हैं।
करीना कपूर और सैफ अली खान के बाद तैमूर को इस एड की मुख्य वजह बताया जा रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि तैमूर की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। यही वजह है कि डायपर के ब्रांड के चेहरे के रूप में सैफ-करीना को चुना गया। सैफ (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) ने इस प्रस्ताव को पहले ठुकरा दिया था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में जब ब्रांड के अधिकारियों ने उनसे दोबारा बातचीत की तो उन्होंने इसपर पुनर्विचार किया और इसके लिए हामी भर दी।
View this post on Instagram

#holidayvibes #familylove💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तैमूर ने करीना कपूर और सैफ को कराया 1.5 करोड़ रुपये का फायदा, वजह है बड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो