scriptअश्विनी अय्यर की फिल्म में फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और कियारा आडवाणी, फिल्म के लिए मिलाया हाथ | Kareena and Kiara will seen together in film | Patrika News
बॉलीवुड

अश्विनी अय्यर की फिल्म में फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और कियारा आडवाणी, फिल्म के लिए मिलाया हाथ

बॉलीवुड में करीना कपूर और कियारा आडवाणी के चाहने वाले अलग- अलग है। दोनों की फिल्मों को फैंस बेहद प्यार देते है। दोनों की फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है। दोनों एक्ट्रेस ने 2019 में एक साथ एक फिल्म में काम भी किया था जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था।

Jun 22, 2023 / 12:44 pm

Sonali Kesarwani

kareena and kiyara
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 2019 में आई थी। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। गुड न्यूज़ फिल्म के बाद दोनों के बीच दोस्ती भी काफी अच्छी हो गई थी। दोनों को एक साथ एक ही पर्दे पर लोगो ने खूब पसंद किया था। अब ऐसी खबर आ रही है कि एक बार फिर दोनों की जोड़ी को लोग एक साथ देख पाएंगे। कियारा और करीना एक साथ फिल्म करने वाले है।
अश्विनी अय्यर की फिल्म में दिखेगी साथ
रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना और कियारा ने अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली निर्देशित फिल्म के लिए साइन अप किया है, जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस का समर्थन प्राप्त होगा। दोनों अभिनेत्रियों ने विषय पर सहमति जताने के बाद इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है और निर्देशक स्क्रिप्ट को पूरा करने पर काम कर रहे हैं। फैंस अब एक बार फिर दोनों को साथ देख सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अश्विनी अय्यर की फिल्म में फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और कियारा आडवाणी, फिल्म के लिए मिलाया हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो