scriptकरण जौहर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे अंदर तक हिला दिया… | karan johar said sorry for sharing insensitive social media posts | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे अंदर तक हिला दिया…

करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि इसने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है और मुझे ऐहसास हुआ है ।

Apr 26, 2020 / 09:17 am

Shaitan Prajapat

karan johar

karan johar

लॉकडाउन के चलते मनोरंजन जगत से जुड़े सेलेब्रिटीज अपने अपने घरों में बंद है। इस दौरान फिल्म मेकर करण जौहर भी क्वारंटाइन का समय अपने परिवार के साथ बिता रहे है। करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर माफी मांगकर अपने फॉलोवर्स को चौंका दिया। एक वीडियो साझा कर उन्होंने कहा कि जानबूझ कर ऐसी गलती नहीं है।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे अंदर तक हिला दिया...

करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि इसने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है और मुझे ऐहसास हुआ है कि मेरे कई पोस्ट कई लोगों के लिए असंवेदनशील हैं… मैं उनसे माफी मांगता हूं और बताना चाहता हूं कि ऐसा जानबूझकर नहीं किया गया है लेकिन साफ तौर पर जाहिर है कि मैंने भावनात्मक दूरदर्शिता नहीं दिखाई है….मैं माफी मांगता हूं। इस पोस्ट के साथ करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1254061381478871040?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उन सेलेब्रिटीज पर कटाक्ष किया गया है, जो इस मुश्किल दौर में अपनी शानदार लाइफ सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट कर रहे हैं। कटाक्ष करते हुए उनको ‘रियल हीरोज’ बताया गया। इस वीडियो में डॉक्टर्स, नर्स, स्टोर वर्कर्स जैसे लोग शामिल हैं। इस लोगों ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान सामने आने वाली मुसीबतों के बारे में बताया है और कटाक्ष करते हुए ये भी कहा है कि कैसे मुश्किल दौर में सेलेब्रिटीज के वीडियोज उनकी मदद कर रहे हैं।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे अंदर तक हिला दिया...

Hindi News / Entertainment / Bollywood / करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे अंदर तक हिला दिया…

ट्रेंडिंग वीडियो