scriptKaran Johar ने Kiara Advani से पूछा बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस बोलीं – ‘मम्मी को पता…’ | Karan Johar Asked Kiara Advani Bedroom Secrets | Patrika News
बॉलीवुड

Karan Johar ने Kiara Advani से पूछा बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस बोलीं – ‘मम्मी को पता…’

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ करण जौहर (Karan Joahr) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंचीं। इस दौरान करण जौहर ने दोनों स्टार्स से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल किए, जिनके जवाब चौंकाने वाले थे।

Aug 26, 2022 / 03:13 pm

Vandana Saini

Karan Johar ने Kiara Advani से पूछा बेडरूम सीक्रेट

Karan Johar ने Kiara Advani से पूछा बेडरूम सीक्रेट

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Joahr) के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में अब तक कई सितारें आ चुके हैं। वहीं इस बार के 8वें एपिसोड में ‘प्रीति और कबीर’ एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। जीं हां, हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की। वहीं शो के दौरान तीनों से साथ में काफी मजाक मस्ती करने के साथ-साथ कई पर्सनल सवालों के जवाब देते हुए भी नजर आए। इसी बीच करण जौहर ने भी दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उनके बेडरूम सीक्रेट से जुड़े सवाल भी किए।
इस शो की खास बात तो ये थी कि पूछे गए सवालों के जवाब बेहद दिलचस्प होने के साथ-साथ चौंकाने वाले भी थे। दरअसल, शो के दौरान बिंगो सेगमेंट में करण ने शाहिद से बेड पर कौनसा रोल प्ले करते हैं ये सवाल किया? इसकी दौरान उन्होंने कियारा से भी पूछा कि ‘क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?’, जिसका जवाब देती हुईं पहले तो एक्ट्रेस शर्मा गई।

उसके बाद उन्होंने कहा कि ‘मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं’, जिसके बाद करण, कियारा से पूछते हैं कि ‘तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?’। निर्माता के इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लगता है’। इसके बाद करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं कि ‘क्या आपका ये कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?’

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की ‘कठपुतली’ ने इस मामले में तोड़ दिए एक्टर की पिछली तीन फिल्मों के रिकॉर्ड!

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि ‘मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी’। इसके बाद करण पूछते हैं कि ‘क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?’, जिसके बाद कियारा कहती हैं कि ‘हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं’। वहीं अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करते, तो एक्ट्रेस इ दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जो कुछ समय पहले ही शुरू हुई हैं।

इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके आलाव कियारा ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘आर सी 15’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। ‘गोविंदा मेरा नाम’ में एक्ट्रेस विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। वहीं ‘आर सी 15’ में वो साउथ स्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी, जो एक तेलुगु फिल्म है।

यह भी पढ़ें

Mahesh Babu या Prabhas नहीं! बल्कि इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं S S Rajamouli

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Karan Johar ने Kiara Advani से पूछा बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस बोलीं – ‘मम्मी को पता…’

ट्रेंडिंग वीडियो