scriptकंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस | Kangna ranaut slams taapsee pannu on nepotism issue | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस

Jul 05, 2020 / 04:03 pm

Subodh Tripathi

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। हाल ही में एक यूजर ने तापसी पन्नू से जुड़े कुछ आर्टिकल्स ट्वीट किए थे। जिस पर टीम कंगना रनौत इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट आया है। जिसमें लिखा है। “कई आउटसाइडर चापलूस मूवी माफिया के गुड बुक्स में रहने के लिए लगातार कंगना द्वारा चलाई जा रही मुहिम को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्में और अवार्ड पाने के लिए वे कंगना पर हमला कर रही हैं और सरेआम एक महिला के उत्पीड़न में शामिल हो रही है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के संघर्ष का फायदा उठाकर उसका ही विरोध कर रही हो, इसमें तापसी पर आउटसाइडर वाले मामले में अंतर विरोधी विचार रखने का आरोप लगा है।
इस मामले में तापसी पन्नू ने अपने अकाउंट से कुछ कोड शेयर किए हैं। जिसमें बताया गया है कि “उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए , जो नेगेटिविटी फेलाते हैं।” कोड शेयर करते हुए तापसी ने लिखा है। “मैंने पिछले कुछ महीनों में कुछ चीजों का पालन किया है, इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली , इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं शेयर कर रही हूं । आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना और तापसी पन्नू आपने सामने हुई है । सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और रंगोली चंदेल अक्सर तापसी को निशाना बनाती रहती है।
https://twitter.com/taapsee?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/taapsee/status/1279289294004170755?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस

ट्रेंडिंग वीडियो