scriptक्या कंगना की बहन रंगोली ने तब्लीगी जमात पर हमला बोला? ये ट्वीट हो रहे हैं वायरल | Kangana sister rangoli named twitter account tweet against tablighi | Patrika News
बॉलीवुड

क्या कंगना की बहन रंगोली ने तब्लीगी जमात पर हमला बोला? ये ट्वीट हो रहे हैं वायरल

क्या कंगना की बहन रंगोली ने तब्लीगी जमात पर बोला था हमला!, अब हुआ खुलासा…..

Jun 05, 2020 / 03:33 pm

भूप सिंह

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

एक असत्यापित ट्विटर अकाउंट जिसकी पहचान एट द रेट किलबिलब्राइड के रूप में हुई है और उस अकाउंट का मालिक रंगोली चंदेल, प्रबंधक और अभिनेता के प्रवक्ता, फिल्म निर्माता कंगना रनौत के साथ-साथ मदर, वाइफ एंटरप्रेन्योर बताता है, उसने तब्लीगी जमात पर कई टिप्पणियां की हैं।

https://twitter.com/hashtag/TablighiJamaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Kangana Ranaut

तब्लीगी जमात एक मुस्लिम समूह था, जिस पर कुछ समय पहले तक कोविड-19 के प्रसार का आरोप लगाया गया था। इसने धार्मिक बैठक के आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का पालन नहीं किया था।

इस अकाउंट पर डिस्प्ले पिक्चर में रंगोली का फोटो हुआ है लेकिन कोई ब्लू टिक नहीं है। इससे एक कर ट्वीट लिखा गया है, भारत से क्या घर से बाहर ना निकले ऐसे बैन लगाओ इन तब्लीगी जमात वालों पर गटर के कीडों से भी गंदे हैं जो पुलिस और डॉक्टर पर थूकते हैं जो उनकी मदद कर रहे और वैसे भी अगर ये ना होते तो आज इंडिया में मरीज बहुत कम होते।

 

Kangana Ranaut

यह ट्वीट एक समाचार ट्वीट के जवाब में पोस्ट किया गया था जिसमें कि सरकार ने 960 विदेशी तब्लीगी जमात के सदस्यों को 10 साल के लिए भारत की यात्रा से ब्लैकलिस्ट कर दिया है। बता दें कि रंगोली का सत्यापित ट्विटर अकाउंट अप्रैल में निलंबित कर दिया गया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / क्या कंगना की बहन रंगोली ने तब्लीगी जमात पर हमला बोला? ये ट्वीट हो रहे हैं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो