scriptराजनीति में कदम रखने जा रही हैं कंगना रनौत? महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से कल करेंगी मुलाकात | kangana ranaut will meet maharashtra cm eknath shinde on saturday | Patrika News
बॉलीवुड

राजनीति में कदम रखने जा रही हैं कंगना रनौत? महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से कल करेंगी मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। भले ही ये एक अभिनेत्री हों, लेकिन ये राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब कंगना के राजनीति में आने की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

Sep 30, 2022 / 02:11 pm

Shweta Bajpai

kangana ranaut will meet maharashtra cm eknath shinde on saturday

kangana ranaut will meet maharashtra cm eknath shinde on saturday

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ये बिना डरे अपनी बात को रखती हैं। इसके साथ ही ये राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी काफी एक्टिव दिखती हैं। कई बार इनके राजनीति में आने की चर्चाएं उड़ती रहती हैं। अब ये सुगबुगाहट और तेज हो गई है। दरअसल में जल्द ही कंगना महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने वाली हैं।
कंगना और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिलता रहा है। इतिहास उठाकर देखें तो कंगना कई बार उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साध चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी थी। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें घमंड टूटने की बात की थी।

कंगना रनौत ने एकना शिंदे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। साथ में लिखा था, सफलता की कहानी कितनी प्रेरणादायक है… जीविका चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोगों में से एक बनने तक… बधाई हो सर।

यह भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव को स्टैंडअप कॉमेडियन का आखिरी सलाम

https://twitter.com/hashtag/EknathShinde?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब खबर है कि धाकड़ क्वीन शनिवार को सीएम एकना शिंदे से मुलाकात करेंगी। उनकी इस मीटिंग को अहम माना जा रहा है। हर किसी की निगाहें इसी पर हैं। एक्सर कंगना के राजनीति में आने की बातें होती रही हैं, जिसके चलते इसे सब अहम मान रहे हैं। शनिवार को मुलाकात के बाद ही पता चलेगा आखिर कंगना ने ये मुलाकात किस सिलसिले में की थी।

इससे पहले कंगना से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया जा चुका है। कंगना से पूछा गया कि क्या वह राजनीति के क्षेत्र में आएंगी, तो उन्होंने कहा कि देश से संबंधित मुद्दे उन्हें सीधे तौर पर प्रभावित करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह राजनीति में जाना चाहती हैं।
https://twitter.com/hashtag/UddhavThackeray?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा था कि मेरे लिए, राजनीति की दुनिया अनजान है। अगर आज मैं मुझे प्रभावित करने वाले मुद्दे को लेकर देश, राष्ट्रवाद, किसान या कानून के बारे में बात करती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं नेता बनना चाहती हूं। ऐसा नहीं है। मैं एक नागरिक के तौर पर इन चीजों पर प्रतिक्रिया देती हूं। मेरा राजनीति से कोई वास्ता नहीं है।’

अब अगर कंगना राजनीति में कदम रखती हैं तो अपने बयान से साफ पलटती नजर आएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म को वो खुद डायरेक्ट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत को मारते हैं आदिल खान!

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राजनीति में कदम रखने जा रही हैं कंगना रनौत? महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से कल करेंगी मुलाकात

ट्रेंडिंग वीडियो