script‘कामसूत्र 3 डी’ की एक्ट्रेस को लेकर निर्देशक ने खोले कई राज, कहा- मुस्लिम थी इसलिए… | kamasutra 3 D actress Saira Khan unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

‘कामसूत्र 3 डी’ की एक्ट्रेस को लेकर निर्देशक ने खोले कई राज, कहा- मुस्लिम थी इसलिए…

विवादों के चलते kamasutra 3 D फिल्म को पहली बार 2013 में कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था।

Apr 22, 2019 / 12:04 pm

Preeti Khushwaha

kamasutra 3D

kamasutra 3D

‘Kamasutra 3 D’ के साथ अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री Saira Khan का शुक्रवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया। एक्ट्रेस सायरा खान के अचानक निधन से इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी दुखी नजर आए। वहीं उनकी फिल्म ‘कामसूत्र 3 डी’ के निर्देशक रूपेश पॉल भी इस खबर से सदमे में आ गए थे। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के अचानक निधन की खबर से सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मुझे इस खबर के बारे में पता चला और मैं हैरान रह गया।’ एक्ट्रेस के निधन के बाद ‘कामसूत्र 3 डी’ के निर्देशक रूपेश ने उनके बारे में कई खुलासे किए।

kamasutra 3D actress Saira Khan

निर्देशक रूपेश पॉल ने बताया कि सायरा खान के लिए कामुकता से भरी इस फिल्म को करना बेहद ही मुश्किल था। इसके पीछे की बड़ी वजह थी कि वह एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से थी। जैसा कि ये सभी जानते हैं कि यह एक बेहद ही बोल्ड फिल्म है और इस फिल्म में अभिनय करना कोई आसान बात नहीं है।

kamasutra 3D

रूपेश पॉल ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि जो पहचान सायरा खान को मिलनी चाहिए थी वह उन्हें नहीं मिल सकी। इस फिल्म को लेकर जमकर विवाद हुआ था। इस फिल्म को पहली बार 2013 में कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था। वहीं जब इस ‘कामसूत्र 3 डी’ का नाम आता है सभी के दिमाग में पहली बार शर्लिन चोपड़ा का ही नाम आता है। आपको बता दें कि शर्लिन ने शुरुआत में फिल्म में मेन लीड के रूप में कास्ट किया और वह ट्रेलर में भी प्रदर्शित हुई, लेकिन उन्होंने मीडिया को बताया कि वह 2016 में किसी भी फिल्म से जुड़ी नहीं थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘कामसूत्र 3 डी’ की एक्ट्रेस को लेकर निर्देशक ने खोले कई राज, कहा- मुस्लिम थी इसलिए…

ट्रेंडिंग वीडियो