scriptपहली बार गूगल पर बिना मेकअप के काजोल ने दिए सवालों के मजेदार जवाब | Kajol Devgan question answer session on Google app | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार गूगल पर बिना मेकअप के काजोल ने दिए सवालों के मजेदार जवाब

हाल ही एक्ट्रेस ने गूगल के कैमियो एप पर फैंस के सवालों के जवाब दिए।

Jan 12, 2020 / 01:20 pm

Mahendra Yadav

Kajol

Kajol

अजय देवगन और काजोल अभिनीत पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इसको क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं। अजय ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तान्हाजी मालुसरे और काजोल ने पार्वती बाई का किरदार निभाया है। हाल ही एक्ट्रेस ने गूगल के कैमियो एप पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने पहली फिल्म और अपने 25 साल के फिल्मी सफर पर अनुभव शेयर किए।

बहादुरी और साहस ने किया अट्रैक्ट
एक्ट्रेस ने बताया-मुझे ‘तान्हाजी’ की कहानी बहुत पसंद आई। इस पीरियड मूवी की खास बात जिसने मुझे सबसे ज्यादा अट्रैक्ट किया, वो थी बहादुरी और साहस। स्टोरी सुनकर मेरा सैल्यूट करने का मन किया। इसमें वो सबकुछ था, जिस तरह की मूवी का मैं हिस्सा बनना चाहती हूं। ना कहने का कोई सवाल ही नहीं था।

पहली बार गूगल पर बिना मेकअप के काजोल ने दिए सवालों के मजेदार जवाब

बॉडी लैग्वेंज रही चैलेंजिंग
अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म में मुझे सबसे ज्यादा चैलेंजिंग लगा बॉडी लैंग्वेज और डिफरेंट किरदार। मैं नहीं जानती थी कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं। समझ नहीं आ रहा था कि आॅडियंस को मेरा किरदार पसंद आएगा या नहीं। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा किरदार लोगों को पसंद आ रहा है।

फ्रंट सीट पर बैठकर फिल्म देखना चाहूंगी
उन्होंने कहा, अगर मुझे कोई नहीं पहचाने तो मैं सिनेमाघर में फ्रंट सीट पर सिर उंचा करके फिल्म देखना चाहूंगी। जब लोग फिल्म देखते समय बोर हो जाते हैं, तो एक-दूसरे के साथ मस्ती करने लगते हैं, मैं भी कुछ वैसा ही करना चाहूंगी।
पिता से मिली एक्टिंग की सलाह
अभिनय की सबसे अच्छी सलाह उन्हें अपने पिता से मिली थी। उन्होंने कहा था कि बेटा एक बार आप एक्टिंग में एंटर हो गए, तो फिर यह भूत आपके सिर से उतरने वाला नहीं है। मैं इन बातों में विश्वास नहीं करती थी, मेरी सोच थी कि फिल्म इंडस्ट्री और एक्टिंग दोनों छोड़ दूंगी। लेकिन वे सही कहते थे, मैं पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में हूं।
पहली बार गूगल पर बिना मेकअप के काजोल ने दिए सवालों के मजेदार जवाब

बॉलीवुड के बारें में सबसे बड़ी गलतफहमी
बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में सबसे बड़ी गलतफहमी को लेकर बात करते हुए कहा, जो लोग यह सोचते हैं कि इंडस्ट्री में आसानी से पैसे मिल जाते हैं और यहां टिके रहना आसान है। यही लोगों की सबसे बड़ी भूल है। इंडस्ट्री में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यहां बहुत कम्पीटिशन है। आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

क्या है गूगल कैमियो एप
गूगल ने वर्ष 2018 में कैमियो एप लॉन्च किया था। ये एप सेलेब्स, स्पोर्ट्स टीम, मूवी स्टूडियोज और म्यूजियम के लिए ही था। बाद में इसे स्थानीय बिजनेस के लिए भी रिलीज किया गया। एप के जरिए सेलेब्स अपने फैंस के सवालों का जवाब वीडियो के रूप में सीधे गूगल पर पोस्ट कर सकते हैं। स्टार्स जब चाहें गूगल पर उनके बारे में चल रहे सवालों के जवाब दे सकते हैं। पहले गूगल सेलेब्स को एप ज्वॉइन करने के लिए इनवाइट करता था, लेकिन बाद में पॉलिसी में चेंज किया गया। अब इच्छुक लोग एप को डाउनलोड कर सकते हैं और अपना आवेदन भेज सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पहली बार गूगल पर बिना मेकअप के काजोल ने दिए सवालों के मजेदार जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो