scriptकाजोल की ये बिकनी फोटो हो रही है वायरल, फिल्म बाजीगर के दौरान दिया था सीन | kajol bikini look shared video for baazigar 26 years shah rukh khan | Patrika News
बॉलीवुड

काजोल की ये बिकनी फोटो हो रही है वायरल, फिल्म बाजीगर के दौरान दिया था सीन

शाहरुख और काजोल की बाजीगर को 26 साल पूरे
काजोल ने फिल्म में पहनी थी बिकनी
काजोल ने वीडियो किया पोस्ट

Nov 13, 2019 / 05:04 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की सुपरहिट फिल्म बाजीगर (Baazigar) को जंहा 26 साल पूरे हो गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर काजोल का बेहद बोल्ड और सेक्सी लुक वायरल हो रहा है। काजोल ने फिल्म बाजीगर के 26 पूरे होने पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो आंख मारती हुई दिखाई दे रही हैं। अब काजोल की पुरानी बिकनी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़े- क्या बिग बॉस के घर में है पार्लर? ऐसे तैयार होती हैं फीमेल कंटेस्टेंट, खुद ही देख लीजिए

kajol-flaunt-her-sexy-moves-in-this-bikini-video-have-a-look-1-644x362.jpg

काजोल (Kajol) की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। दरअसल, काजोल की ये बिकनी फोटो फिल्म बाजीगर (Baazigar) के एक सीन की ही है। लेकिन उस वक्त फैंस को काजोल की ये फोटो बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। काजोल ने भी इसके बाद शायद ही कभी किसी फिल्म में फिर बिकनी पहनी। काजोल भले ही फिल्मों से लगभग दूर रहती हों लेकिन फैंस उन्हें आज भी इंस्पीरेशन मानते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके मिलियन्स में फैंस हैं। बता दें कि फिल्म बाजीगर काजोल की दूसरी फिल्म थी और इस फिल्म के गाने ‘ये काली-काली आंखे..’ को खूब पसंद किया गया था।

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन भी लिखा है- आंखे अभी तक काली नहीं हुई.. #26yearsofbaazigar। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने कपड़े डिज़ाइन किए थे। गौरी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि 90 दशक में उन्होंने इस फिल्म के जींस, टी-शर्ट, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट को डिजाइन किया था। बता दें कि हाल ही में अजय देवगन ने भी इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / काजोल की ये बिकनी फोटो हो रही है वायरल, फिल्म बाजीगर के दौरान दिया था सीन

ट्रेंडिंग वीडियो