scriptअमिताभ के साथ से रोकने के लिए जया बच्चन ने रेखा को मारा था थप्पड़! रेखा ने फिर अपनाई थी खास ट्रिक | Jaya Bachchan Once Slapped Rekha try Eliminate Amitabh Bachchan Film | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ के साथ से रोकने के लिए जया बच्चन ने रेखा को मारा था थप्पड़! रेखा ने फिर अपनाई थी खास ट्रिक

Jaya Bachchan Once Slapped Rekha: ये वो समय था जब अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच रिश्ते की बातें फिल्मी गलियारों में थीं।

Aug 02, 2023 / 04:17 pm

Rizwan Pundeer

amitabh rekha

बांयें से रेखा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

Jaya Bachchan Once Slapped Rekha: अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच अफेयर के किस्सों पर बॉलीवुड गलियारे में लगातार बात होती रही है। अमिताभ बच्चन के बारे में 70 के दशक में जब ये बातें शुरू हुईं तो वो शादीशुदा थे। ऐसे में उनकी पत्नी जया बच्चन इन खबरों से सहज नहीं थीं। ऐसे में वह नहीं चाहती थीं कि रेखा और अमिताभ साथ काम करें। दूसरी ओर पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया जा रहा था तो मेकर्स लगातार इनको साथ काम काम करने का ऑफर दे रहे थे। इसी सबके बीच एक मौका ऐसा भी आया जब अमिताभ के साथ काम करने से रेखा से खफा होकर जया ने उनको थप्पड़ जड़ दिया।

राम बलराम फिल्म के दौरान हुआ था झगड़ा
प्रोड्यूसर टीटो टोनी ने 1980 में आई अपनी फिल्म ‘राम बलराम’ के लिए अमिताभ और रेखा साइन किया था। जया नहीं चाहती थीं कि रेखा और अमिताभ इस फिल्म में साथ काम करें। प्रोड्यूसर टोनी जया के दोस्त थे। ऐसे में जया ने उनसे कहा कि अमिताभ के अपोजिट वो रेखा की बजाय जीनत अमान को रखें। टोनी इस पर मान भी गए। ये बात जब रेखा तो पता चली तो उन्होंने एक खास ट्रिक अपनाई।

rekha_jaya.jpg
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा ने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद से कहा कि अगर उनको अमिताभ की हीरोइन बनाया जाता है तो वो फ्री में फिल्म करेंगी। विजय आनंद ने टीटो टोनी से ये कहा तो वो भी मान गए। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो जया बच्चन को पता चला कि उनकी बात प्रोड्यूसर ने नहीं मानी है। जया बच्चन एक दिन फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। रेखा और अमिताभ साथ ही बैठे थे। जया ये देख गुस्से में आ गईं और रेखा को थप्पड़ मार दिया। अमिताभ बच्चन समेत सभी सितारे तब जया का ये रूप देखकर हैरान रह गए थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते नॉर्मल हो गए थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ के साथ से रोकने के लिए जया बच्चन ने रेखा को मारा था थप्पड़! रेखा ने फिर अपनाई थी खास ट्रिक

ट्रेंडिंग वीडियो