scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने रविवार को काटा बवाल, 25वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान | jawan box office collection fourth sunday day 25 shahrukh khan jawan g | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने रविवार को काटा बवाल, 25वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान

Jawan Box Office Collection Day 25: एक बार फिर जवान ने संडे को अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है फिल्म ने जबरदस्त तरीके से खिड़की तोड़ कमाई की है।

Oct 01, 2023 / 09:55 pm

Priyanka Dagar

jawan box office collection fourth sunday day 25 shahrukh khan jawan gigantic

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 25वें दिन 600 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है!

Jawan Box Office: रविवार यानी 1 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पूरे 25 दिन हो गए हैं। ऐसे में जवान ने कई उतार-चढ़ाव देखें। वीकडेज में हालात ऐसे हो गए थे मानो फिल्म 2 से 3 दिन में थिटएर्स से हट जाएगी, पर वहीं मेकर्स ने एक ट्रिक अपनाई और एक टिकट पर एक फ्री का ऑफर निकाल दिया। ये सब वीकेंड आने से पहले हुआ, और उन्हें इसका फायदा भी हुआ। जवान ने शनिवार 30 सितंबर को 9.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। अब Sacnilk ने 1 अक्टूबर यानी चौथे रविवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। संडे को जवान की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है। बता दें, जवान ने 600 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।
…तो जवान ने 25वें दिन फिर किया कमाल (Jawan Box Office Collection Day 25)
रविवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसके जवान के अर्ली ट्रेड के अनुसार 1 अक्टूबर चौथे रविवार रिलीज के 25वें दिन किंग खान की जवान ने 8 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया है और ये शात होते-होते आंकड़े बढ़ भी सकते हैं अगर जवान 25वें दिन 8 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म का कुल कलेक्शन 600 करोड़ के पार पहुंच गया होगा।
बता दें, जवान फिल्म 3 भाषाओं में 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को साउथ के डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में है और जवान में शाहरुख खान के 5 रोल दिखाए गए है। विक्रम राठौर पिता और आजाद में बेटे का किरदार निभाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने रविवार को काटा बवाल, 25वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान

ट्रेंडिंग वीडियो