scriptजाह्नवी कपूर के बचपन का डांस वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल | Jahnavi Kapoor shared dance video on viral social media | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर के बचपन का डांस वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल

जाह्नवी(Janhvi Kapoor) बचपन से ही ड्रामा क्वीन रही हैं.
जाह्नवी(Janhvi Kapoor) बचपन में काफी नटखट थीं

Mar 06, 2020 / 06:15 pm

Pratibha Tripathi

janhvi_kapoor_fial_pic.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)आज अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बैसे तो जाह्नवी कपूर की अदाएं आपको फिल्मों में ही देखने को मिली है हमेशा शांत सी दिखने वाली यह एक्ट्रेस बचपन में काफी नटखट हुआ करती थी। उनकी एक्टिंग का हुनर तो दर्शकों को पर्दे पर आने के बाद ही देखने को मिला लेकिन जाह्नवी को एक्टिंग का शौक बचपन से ही था वो बचपन में ही ड्रामा क्वीन बन चुकी थीं।

जाह्नवी बचपन से ही हर बच्चों का तरह शरारती और नटखट थीं वो अपनी बहन के साथ काफी शरारतें किया करती थीं। जिसका उदा. आपको अभी हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखने को मिल सकता है। जाह्नवी ने अपने बर्थडे पर कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है जो काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में जाह्नवी को आप देख सकते है कि किस तरह से वो खुशी के साथ मिलकर डांस कर रही हैं। ये वीडियो जाह्नवी ने खुशी के बर्थडे पर शेयर किए थे।

इस वीडियो में जाह्नवी और खुशी ‘पिया पिया ओ पिया पिया’ के गाने पर डांस कर रही हैं। वीडिया तब का दोनों बहनो की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। वीडियो के बैकग्राउंड से जाह्नवी और खुशी के हंसने की आवाज भी साफ सुनाई दे रही है। जाह्नवी ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि – किस तरह मेरा पूरा बचपन तुम्हारे द्वारा बुली किए जाते हुए गुजरा है। लेकिन फिर भी मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर के बचपन का डांस वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो