scriptघर में बैठे-बैठे हो गए हैं बोर, ये रही साल 2024 की अपकमिंग टॉप-5 धांसू फिल्में, जानें रिलीज डेट | If you are bored sitting at home, then here are the upcoming top-5 amazing movies of the year 2024, know the release date | Patrika News
बॉलीवुड

घर में बैठे-बैठे हो गए हैं बोर, ये रही साल 2024 की अपकमिंग टॉप-5 धांसू फिल्में, जानें रिलीज डेट

Movie Release: इंतजार हुआ खत्म! ये रही साल 2024 की अपकमिंग टॉप 6 धांसू फिल्में। जिसमें नजर आने वाली ये दमदार जोड़ियां। आइए सिद्धांत चतुर्वेदी – मालविका मोहनन की युध्रा से लेकर विक्की कौशल – रश्मिका मंदाना की ‘छावा’ में नजर आने वाली ऐसी ही दमदार जोड़ियों पर नजर डालते हैं।

मुंबईSep 05, 2024 / 08:30 pm

Saurabh Mall

Upcoming Movie Release Date

Upcoming Movie Release Date

Upcoming Movie Release Date: इस आगामी एक्शन थ्रिलर में सिद्धांत चतुर्वेदी युधरा का किरदार निभा रहे हैं, जो बदला लेना चाहता है। उनके साथ मालविका मोहनन निकहत का किरदार निभा रही हैं, जो उनकी लवर है। इन्हें देख कर कहना गलत नहीं होगा कि उनकी भूमिकाएँ एक मजबूत और आकर्षक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बनाने के लिए तैयार हैं। उनका कॉलेबोरेशन इस साल का बड़ा हाईलाइट होने की उम्मीद है, जैसा कि फिल्म के पहले सॉन्ग ‘साथिया’ के म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है। “युध्रा” 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी – ‘भूल भुलैया 3’

Bhool Bhulaiya 3
Bhool Bhulaiya 3
अपनी पिछली फिल्मों की सफलता के बाद, “भूल भुलैया 3” (Bhool Bhulaiya 3) में कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी पहली बार एक साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। उनकी नई जोड़ी से उम्मीद है कि यह फ्रैंचाइज़ी में नई ऊर्जा और केमिस्ट्री लाएगी, जिससे यह दर्शकों के लिए एक थ्रिलिंग और मजेदार अनुभव बन जाएगी। “भूल भुलैया 3” 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर – ‘देवरा’

Jr NTR, Jhanvi Kapoor
Jr NTR and Jhanvi Kapoor
जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं और फैंस उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाने वाले म्यूजिक वीडियो की रिलीज़ के साथ यह उत्साह और भी बढ़ गया है, जिसमें ‘चुट्टामल्ले’ और ‘दावूडी’ गाने शामिल हैं। बता दें कि “देवरा” 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना – ‘छावा’

Vicky Kaushal and Rashmika Mandanna
Vicky Kaushal and Rashmika Mandanna
“छावा” में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका निभा रही हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, उम्मीद है कि मंदाना की भूमिका येशुबाई के रूप में कौशल के दमदार परफॉर्मेंस को जबरदस्त नजर आएगी। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

वरुण धवन और वामिका गब्बी – ‘बेबी जॉन’

वरुण धवन और वामिका गब्बी
वरुण धवन और वामिका गब्बी
‘बेबी जॉन’ में वरुण धवन लीड किरदार निभा रहे हैं, जो मरने का नाटक करते हैं ताकि वह बेकर के तौर पर शांत जीवन जी सके और अपनी बेटी को सुरक्षित रख सके। वामिका गब्बी भी फिल्म में हैं, जो कहानी में और गहराई जोड़ती हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी दिलचस्प होने की उम्मीद है। ‘बेबी जॉन’ 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान – ‘मेट्रो इन डिनो’

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान
आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान
आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान, जो ‘मेट्रो इन दिनों’ के स्टार्स हैं, अपनी पब्लिक अपीयरेंस से काफी ध्यान अपनी तरफ खीच रहे हैं, और फैंस उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। इनकी केमिस्ट्री देखने के लिए काफी उत्साह है। बता दें कि यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / घर में बैठे-बैठे हो गए हैं बोर, ये रही साल 2024 की अपकमिंग टॉप-5 धांसू फिल्में, जानें रिलीज डेट

ट्रेंडिंग वीडियो