scriptह्यूमन, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज | Human, web series trailer released | Patrika News
बॉलीवुड

ह्यूमन, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह और विशाल जेठवा की वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है।”ह्यूमन” के ट्रेलर में ह्यूमन बॉडी में मेडिसिन में किये जाने वाले ट्रायल की कहानी देखने को मिल रहीं हैं। ‘ह्यूमन’ 14 जनवरी 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Dec 28, 2021 / 04:25 pm

Manisha Verma

human.jpg
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली अपकमिंग वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।इस मेडिकल थ्रिलर शो की एक झलक देखने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो देखने में काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। लोगों को ‘ह्यूमन’ का ट्रेलर काफी ज्यादा पंसद आया है। ऑप्स 1.5, आर्या 2, नवंबर स्टोरी जैसे शो के साथ बैक टू बैक सफलताओं के बाद, डिज्नी प्लस हॉटस्टार 2022 की शुरुआत ‘ह्यूमन’ के लॉन्च के साथ करने जा रहा है।जो भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित मेडिकल थ्रिलर है।
यह भी देखें- मालदीव में रेड बिकिनी में इठलाई दिशा पटानी, फोटो हुआ वायरल

human_trailer.jpg
अगर बात वेब सीरीज की करें तो निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, यह हर मोड़ पर सस्पेंस से भरी अज्ञात चिकित्सा जगत के पहलुओं को प्रदर्शित करता है।इसकी कहानी मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है।ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जनवरी 2022 को स्ट्रीम होगी। इस मेडिकल थ्रिलर शो की एक झलक देखने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो देखने में काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। लोगों को ‘ह्यूमन’ का ट्रेलर काफी ज्यादा पंसद आया है।
https://youtu.be/q-a15OrmiXA
शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत “ह्यूमन” के ट्रेलर में ह्यूमन बॉडी में किये जाने वाले मेडिसिन ट्रायल की कहानी देखने को मिल रहीं हैं। यह कहानी काफी जबरदस्त है।ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जनवरी 2022 को स्ट्रीम होगी। इस मेडिकल थ्रिलर शो की एक झलक देखने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अभिनेत्री कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर “ह्यूमन” का ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, “फाइनली! फाइनली! फाइनली! #ह्यूमन।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ह्यूमन, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो