scriptऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद | Hritik Roshan Ready For Debut In Hollywood Gresh Agency Will Help Him | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan )
Gresh टैलेंट एजेंसी करेगी ऋतिक की मदद

Feb 28, 2020 / 02:22 pm

Shweta Dhobhal

जल्द हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ऋतिक रोशन

जल्द हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली। ‘कहो ना प्यार है’ ( Kaho Na Pyar Hai ) से डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) अब हॉलीवुड की ओर चलने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां जानकारी के मुताबिक हॉलीवुड की टैलेंट एंजेसी ‘The Gersh’ ऋतिक की मदद करेंगी। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी खुश हैं। वैसे भी ऋतिक के लुक और बॉडी को देखकर लगता ही है कि वो हॉलीवु़ड में भी अपनी फिल्मों से आग लगा सकते हैं।

Gresh Agency की बात करें तो ये हॉलीवुड की सबसे पुरानी फर्म्स में से एक हैं। ऋतिक की हॉलीवुड में एंट्री पर सबकी नज़र है कि आखिर किस किरदार में ऋतिक अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगे। वहीं ऋतिक की मैनेजर के मुताबिक इस बार ऋतिक अपनी सारी हदों को पार करने वाले हैं। उनका कहना है कि Gresh संग ऋतिक की पार्टनरशिप के जरिए एक नए विजन को पूरी दुनिया तक ले जाएंगे। अपने टैलेंट की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

 

हाल ही में आई ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वार’ ( War ) और ‘सुपर 30’ ( Super 30 ) दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस हो या फिर लोगों के दिलों पर जमकर धमाल मचाया। वैसे बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) भी हॉलीवुड में डेब्यू कर चकुी है। यहां तक दोनों को काफी सफलता भी हासिल हुई है। आज दोनों बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं।

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद

ट्रेंडिंग वीडियो