scriptबॉलीवुड की वो फिल्म जिसने 2024 में बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, फिर OTT पर आई तो काट दिया गदर | hritik roshan deepika padukone fighter movie create history on ott after box office in 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की वो फिल्म जिसने 2024 में बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, फिर OTT पर आई तो काट दिया गदर

फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के छह महीने बाद, ‘फाइटर’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाई रही है। OTT पर रिलीज होने के 10 दिनों के भीतर ही इसे 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मुंबईJun 27, 2024 / 08:15 am

Vikash Singh

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शानदार प्रदर्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने किया शानदार प्रदर्शन

‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई और दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया। विशेष रूप से इसके एक्शन सीन्स और ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया और 360 करोड़ की धमाकेदार कमाई करते हुए 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

OTT पर भी भन्नाट परफॉर्मेंस

फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के छह महीने बाद, ‘फाइटर’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाई। ओटीटी पर रिलीज होने के 10 दिनों के भीतर ही इसे 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया। फिल्म ने भारत के स्ट्रीमिंग चार्ट्स में टॉप स्पॉट बनाए रखा और बाकी रिलीज हुई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

फिल्म की सक्सेस पर मिली तारीफ

ट्रेड एनालिस्ट और नेटिजन्स का कहना है कि ‘फाइटर’ अपनी शानदार उपलब्धियों के कारण थिएट्रिकल रिलीज पर भी ज्यादा सराही जाने वाली फिल्म है। ऋतिक और दीपिका की जोड़ी को साल की सबसे रोमांचक जोड़ियों में से एक माना गया है। फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, नैरेटिव और शानदार प्रदर्शन ने इसे 2024 की पहली हिट बना दिया है।

फिल्म की हाईलाइट्स

  • फिल्म की केमिस्ट्री: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को खूब पसंद आई।
  • एक्शन सीन्स: फिल्म के एक्शन सीन्स दर्शकों के लिए खास आकर्षण रहे।
  • ओटीटी पर लोकप्रियता: फिल्म की ओटीटी पर भी अपार सफलता ने इसे और अधिक चर्चित बना दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की वो फिल्म जिसने 2024 में बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, फिर OTT पर आई तो काट दिया गदर

ट्रेंडिंग वीडियो