scriptHrithik Roshan की सामने आई तस्वीर हुई वायरल, बच्चों के सामने स्मोकिंग पर उठा सवाल.. एक्टर ने दिया जवाब | Hrithik roshan with sons viral photo fan asked on smoking he answered | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan की सामने आई तस्वीर हुई वायरल, बच्चों के सामने स्मोकिंग पर उठा सवाल.. एक्टर ने दिया जवाब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बच्चों के साथ एक फोटो हुई वायरल (Viral Photo)
तस्वीर देखने के बाद फैंस ने उठाया स्मोकिंग का सवाल
एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने फोटो की थी शेयर

Apr 28, 2020 / 10:35 am

Neha Gupta

Hrithik Roshan with Sons

Hrithik Roshan with Sons

नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते आजकल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) उन्ही के घर में रह रही हैं ताकि बच्चों के साथ दोनों वक्त बिता पाएं। हाल ही में सुजैन ने ऋतिक और बच्चों की एक फोटो शेयर की थी जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई। इस फोटो के वायरल होने के पीछे वजह थी लोगों का ऋतिक के हाथ में सिगरेट (Cigarette) का कयास लगाना।

फैंस ने ये कहना शुरू कर दिया कि ऋतिक अपने बच्चों (Hrithik Roshan with sons) के साथ खड़े होकर सिगरेट पी रहे हैं जो बिल्कुल भी सही नहीं है। इसी पर एक फैन ने ऋतिक से फोटो शेयर करते हुए सीधा सवाल ही पूछ डाला कि क्या उनके हाथ में सिगरेट है। जिसपर ऋतिक ने भी तुरंत जवाब दिया।

https://twitter.com/iHrithik?ref_src=twsrc%5Etfw

फैन ने ऋतिक (Hrithik Roshan) से ट्विटर पर पूछा- क्या आपके हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करते हैं। फैन के सवाल पर और उसकी शंका को ऋतिक ने खत्म करते हुए तुरंत रिप्लाई किया और लिखा- मैं नॉन स्मोकर हूं। अगर मैं कृष होता तो वायरस खत्म करने के बाद सबसे पहले मैं इस ग्रह की आखिरी सिगरेट भी खत्म कर देता।

ऋतिक का ये जवाब सुनने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि आप वाकई असली कृष हो। फैंस अपने फेवरेट स्टार ऋतिक को इंस्पिरेशन बता रहे हैं।

https://twitter.com/iHrithik/status/1254406497724923907?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान आजकल अपने बच्चों के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फिल्म वॉर की जर्नी भी शेयर की थी। जिसे देख फैंस से लेकर सेलेब्स ने उन्हें लेजेंड बताया था। वहीं वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। वैसे आजकल लॉकडाउन में ऋतिक प्यानों भी सीख रहे हैं जिसका वीडियो उन्होंने साझा किया था।

https://twitter.com/HalfHrithik007/status/1254407719517335552?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan की सामने आई तस्वीर हुई वायरल, बच्चों के सामने स्मोकिंग पर उठा सवाल.. एक्टर ने दिया जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो