scriptपहली बार आलिया भट्ट संग इस फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक रौशन | Hrithik roshan approach for gangu kathiawadi opposite alia bhatt in bh | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार आलिया भट्ट संग इस फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक रौशन

संजय लीला भंसाली ने ऋतिक रौशन को किया अप्रोच
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के अपोजिट होंगे ऋतिक
गोरेगांव में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

Nov 01, 2019 / 05:24 pm

Priya Singh

maxresdefault_2.jpg

नई दिल्ली | डायरेक्टर संजय लीला भंसाली आजकल अपनी नेक्सट प्रोजेक्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की तैयारियों में बिजी हैं। जल्द ही वो फिल्म के फस्ट शेड्यूल की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में शुरु करेंगे। जंहा फिल्म का सेट भी लगाया जा चुका है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगी। अब खबर आई है कि आलिया के अपोजिट ऋतिक रोशन दिखाई दे सकते हैं। खबरों की मानें तो ऋतिक को भंसाली ने अप्रोच किया है।

hrithiksanjay_1.jpg

हाल ही में ऋतिक रौशन की फिल्म ‘वॉर’ ने सफलता के कई झंडे गाड़े हैं। इसीलिए शायद भंसाली उनसे इतने इंप्रेस हो गए हैं कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए उन्हे साइन करना चाहते हैं। दिवाली पर संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ-साथ फिल्म ‘बैजू बावरा’ की अनाउंसमेंट भी की थी। इन दोनों फिल्मों के लिए स्टार्स कौन होंगे इसपर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसे में आलिया के साथ ऋतिक की जोड़ी के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं।

screenshot_from_2019-11-01_17-13-06_1.jpeg

बता दें कि ऋतिक रौशन की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अगर ऋतिक फिल्म में काम करते हैं तो वो डॉन हाजी मस्तान का किरदार निभाएंगे। हालांकि पहले खबर ये भी थी कि इस रोल को अजय देवगन भी निभा सकते हैं लेकिन आगे ऐसी कोई खबर फिर नहीं आई। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ हुसैन जैदी की माफिया कमाठिपुरा की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। जिसमें गंगूबाई एक वैश्यालय की सबसे मशहूर मालकिन होती हैं। जाहिर तौर पर ये आलिया भट्ट के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पहली बार आलिया भट्ट संग इस फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक रौशन

ट्रेंडिंग वीडियो