scriptकोविड-19 की चपेट में आए हिमांश कोहली, परिवार पहले से था संक्रमित | Himansh kohli corona positive after his family tested positive | Patrika News
बॉलीवुड

कोविड-19 की चपेट में आए हिमांश कोहली, परिवार पहले से था संक्रमित

कोविड-19 की चपेट में आए हिमांश कोहली, परिवार पहले से था संक्रमित

Sep 05, 2020 / 05:41 pm

Subodh Tripathi

हिमांश कोहली

हिमांश कोहली

बालीवुड अभिनेता हिमांश कोहली कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले उनके परिवार के लोगों को भी कोरोना संक्रमण हो गया था। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है।
आपको बता दें कि हिमांश के माता पिता और बहन पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद शुक्रवार को अभिनेता खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा, “भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआ से मेरा परिवार ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है, हम कई बार सोचते हैं कि हमारे पास बेस्ट इम्युनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम लोग योद्धा हैं आदि। और हमें लगता है कि हमें बड़े लेवल पर अतिरिक्त सावधानी बरतते हैं।
अभिनेता ने कहा माता पिता और बहन के बाद मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण विकसित होने लगे। जिसके बाद कल मैंने कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं । मैं जरा भी नहीं डरा, क्योंकि रिकवरी रेट काफी ज्यादा है, लेकिन मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि इस वायरस को हर कोई अपने हिसाब से लेता है, मैं इस वायरस को हल्के में नहीं लेता हूं । मैं प्रार्थना करता हूं कि आप में से किसी के पास ना पहुंचे।”
अभिनेता ने बताया घरेलू नुस्खा

अभिनेता ने कोरोना वायरस से बचने के लिए घरेलू नुस्खा बताते हुए लिखा, सबसे पहले नींबू हल्दी के साथ गर्म पानी का सेवन करें। दूसरा स्टीम शावर लें। पानी में कर्वोल प्लस मिलाएं। तीसरे इम्यूनिटी के लिए मल्टीविटामिन का सेवन करें। खासतौर से विटामिन सी डी और B12। संक्रमण का इंतजार ना करें एहतियात बरतना शुरू कर दें।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोविड-19 की चपेट में आए हिमांश कोहली, परिवार पहले से था संक्रमित

ट्रेंडिंग वीडियो