scriptRaju Punjabi Death: सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में निधन, पीलिया की वजह से गई जान | haryanvi singer raju punjabi passed away age of 33 died due to jaundic | Patrika News
बॉलीवुड

Raju Punjabi Death: सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में निधन, पीलिया की वजह से गई जान

Haryanvi Singer Death: फेमस हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 20 अगस्त को गाना रिलीज हुआ था।

Aug 22, 2023 / 12:59 pm

Priyanka Dagar

raju_punjabi_death.jpg
Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में हरियाणा के एक अस्पताल में निधन हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू पंजाबी पिछले कुछ समय से हरियाणा के हिसार के एक अस्पताल में भर्ती थे और उनका पीलिया का इलाज चल रहा था वहीं सिंगर के निधन से हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
हॉस्पिटल से मिल चुकी थी छुट्टी फिर दोबारा बिगड़ी तबियत
इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही वे अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे लेकिन उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। गायक केडी देसी रॉक ने हॉस्पिटल के बिस्तर से राजू की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “राजू वापस आजा”
वह हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में जाना पहचाना चेहरा थे। उनके गाने सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी-देसी जैसे चर्चित गाने हैं। सपना चौधरी के साथ उनकी जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने हरियाणा में म्यूजिक इंडस्ट्री को एक नई पहचान दी। हरियाणवी गानों को नई दिशा दी। राजू पंजाबी शादीशुदा है। उनकी 3 बेटियां हैं।
फैंस की लगी भीड़
मौजूदा समय में उनका घर हिसार के आजाद नगर में हैं, जहां इस समय फैंस की भीड़ लगी हुई है। सभी उनको आखिरी बार देखने के लिए पहुंचे हुए हैं।

अंतिम गाना 12 अगस्त को रिलीज हुआ
राजू पंजाबी का अंतिम गाना 12 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस दौरान वह अस्पताल में ही एडमिट थे। अंतिम गाने के बोल, आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था। इस गाने को तैयार करने में 2 साल का समय लगा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Raju Punjabi Death: सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में निधन, पीलिया की वजह से गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो