scriptएफिल टावर के सामने हंसिका मोटवानी के बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए किया प्रपोज, हक्की बक्की रह गईं एक्ट्रेस | hansika motwani boyfriend proposed her for marriage | Patrika News
बॉलीवुड

एफिल टावर के सामने हंसिका मोटवानी के बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए किया प्रपोज, हक्की बक्की रह गईं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जल्द ही वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब उनके बॉयफ्रेंड सोहेल ने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रोपोज किया है।

Nov 02, 2022 / 02:54 pm

Shweta Bajpai

hansika motwani boyfriend proposed her for marriage

hansika motwani boyfriend proposed her for marriage

कई हिंदी टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कोई मिल गया’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों हंसिका काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।
अभिनेत्री अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और 4 दिसंबर 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस के लि बेहद स्पेशल हैं।

हंसिका ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “अभी और हमेशा के लिए।” उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें

शर्लिन चोपड़ा ने सरेआम उड़ाई राखी की धज्जी

https://twitter.com/ihansika/status/1587663344307240960?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी की खबरों की पुष्टि कर दी है। सोहेल ने बड़े रोमांटिक अंदाज में पेरिस के एफिल टावर के सामने हंसिका मोटवानी को प्रपोज किया। सोहेल कथुरिया ने एफिल टावर के सामने घुठने टेक कर अपनी मोहब्बत हंसिका को प्रपोज किया। हंसिका और सोहेल कैंडल और गुलाब की पत्तियों के बीच खूबसूरत दिख रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने ड्रीमी प्रपोजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। हंसिका व्हाइट ड्रेस में प्रिंसेस की तरह लग रही थीं तो वहीं सोहेल ने ब्लैक जैकेट और पैंट के साथ व्हाइट शर्ट में स्मार्ट नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Diwali2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तस्वीरों को देख एक्टर वरुण धवन से लेकर अन्य स्टार्स ने दोनों को बधाई दी। साथ ही हंसिका के फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं।

हंसिका की शादी का वेन्यू राजस्थान के जयपुर में एक 450 पुराने मशहूर फोर्ट एंड पैलेस में रखा गया है। जहां वो इसी साल के आखिर में 4 दिसंबर को अपने मिस्ट्री मैन संग सात फेरे लेंगी। जयपुर पैलेस में 2 दिसंबर को सूफी नाइट, 3 को मेहंदी और संगीत होगा।
https://twitter.com/hashtag/Guardian?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके मिस्ट्री मैन के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। हंसिका मोटवानी की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से होने वाली है। हंसिका की डेस्टिनेशन वेडिंग में उनके परिवार वालों के अलावा उनके करिबी दोस्त शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें

शादी से पहले कौन थी शाहरुख खान की जान

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एफिल टावर के सामने हंसिका मोटवानी के बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए किया प्रपोज, हक्की बक्की रह गईं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो