script‘अंखियों से गोली मारे’ के रीमिक्स वर्जन पर भड़के गोविंदा, कार्तिक- भूमि और अनन्या के बारे में कही ऐसी बातें | Govinda is not happy with remix song of Akhiyon Se Goli Maare | Patrika News
बॉलीवुड

‘अंखियों से गोली मारे’ के रीमिक्स वर्जन पर भड़के गोविंदा, कार्तिक- भूमि और अनन्या के बारे में कही ऐसी बातें

ओरिजनल सॉन्ग वर्ष 1998 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का है, जो कि अभिनेता गोविंदा और एक्ट्रेस रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

Nov 25, 2019 / 02:07 pm

Mahendra Yadav

Govinda

Govinda

एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ हाल ही रिलीज हुआ। यह रीमिक्स वर्जन है। ओरिजनल सॉन्ग वर्ष 1998 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का है, जो कि अभिनेता गोविंदा और एक्ट्रेस रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। अब इसके नए वर्जन पर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार वे इस गाने के इस वर्जन से खुश नहीं हैं।

उन्हें लगता है कि कार्तिक, अनन्या और भूमि को इस गाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक्टर का मानना है कि फिल्म की स्टारकास्ट गाने पर डांस करते हुए बिल्कुल खोई हुई थी, जैसे कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। उनको लगता है कि फिल्म की स्टारकास्ट को गाने की लय के बारे में कोई आइडिया नहीं था और वे इसे महसूस भी नहीं कर पा रहे थे। बस यूं ही डांस कर रहे थे।

'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स वर्जन पर भड़के गोविंदा, कार्तिक- भूमि और अनन्या के बारे में कही ऐसी बातें

दूल्हे राजा का है ओरिजनल सॉन्ग
बता दें कि ‘अंखियों से गोली मारे’ 90 के दशक का फेमस गाना है। यह गाना फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का है, जिसमें गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी लीड रोल में थी। इस गाने का ओरिजनल वर्जन गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स वर्जन पर भड़के गोविंदा, कार्तिक- भूमि और अनन्या के बारे में कही ऐसी बातें

वहीं विवाद की बात करें तो फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर पहले भी एक विवाद सामने आ चुका है। जब फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग पर काफी विवाद हुआ था, जिसमें स्टारकास्ट मैरिटल रेप पर कमेंट करते नजर आ रहे थे। विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म से वो डायलॉग हटाने का फैसला किया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘अंखियों से गोली मारे’ के रीमिक्स वर्जन पर भड़के गोविंदा, कार्तिक- भूमि और अनन्या के बारे में कही ऐसी बातें

ट्रेंडिंग वीडियो