scriptGood Newwz Box Office Collection Day 4: ‘गुड न्यूज’ की शानदार कमाई जारी, चार दिन में कमाएं 78 करोड़ रुपये | Good Newwz Box Office Collection Day 4 | Patrika News
बॉलीवुड

Good Newwz Box Office Collection Day 4: ‘गुड न्यूज’ की शानदार कमाई जारी, चार दिन में कमाएं 78 करोड़ रुपये

गुड न्यूज की शानदारी कमाई जारी
दर्शकों को खूब पसंद आ रही है गुड न्यूज

Dec 31, 2019 / 07:40 am

Piyush Jayjan

GOOD NEWWZ

GOOD NEWWZ

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), करीना कपूर ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की धमाकेदार कमाई जारी है। कॉमेडी के तड़के से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को खूब लुभा आ रही है।

गुड न्यूज ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी। इसके बाद दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। एक वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म गुड ( Good Newwz ) ने चौथे दिन तकरीबन 13 करोड़ रुपये की कमाई की।

ऐसे में फिल्म ने चार दिनों में ही 78 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), करीना कपूर ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) स्टारर इस फिल्म ने पंजाब, दिल्ली और यूपी में अच्छी कमाई की।

Good Newwz Review: पहले हंसाएगी फिर रूलाएगी, एंटरटेनमेंट का गुड डोज है 'गुड न्यूज'

हालांकि उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से फिल्म की कमाई पर असर भी देखने को मिला है। लेकिन फिर भी इस फिल्म को विरोध प्रदर्शन का इतना नुकसान नहीं हुआ जितना कि दबंग 3 को हुआ है। अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की।

अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ और दूसरे दिन 21.78 करोड़ वहीं तीसरे दिन 26 करोड़ के आसपास की कमाई की थी। गुड न्यूज ( Good Newwz ) में अक्षय कुमार ( Akshay Kuamr ) ने वरुण का किरदार निभाया है वहीं करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है।

अक्षय और करीना दोनों की जोड़ी को फिल्म काफी पसंद किया गया हैं। दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का किरदार भी दर्शकों को खूब भाया। एक्टिंग के लिहाज से फिल्म के ज्यादातर कलाकारों ने ठीक प्रदर्शन किया हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Good Newwz Box Office Collection Day 4: ‘गुड न्यूज’ की शानदार कमाई जारी, चार दिन में कमाएं 78 करोड़ रुपये

ट्रेंडिंग वीडियो