scriptGood Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिन में कमा डाले 65 करोड़ | Good Newwz Box Office Collection Day 3 | Patrika News
बॉलीवुड

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिन में कमा डाले 65 करोड़

गुड न्यूज’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल
दर्शकों को खूब पसंद आ रही है ‘गुड न्यूज’

Dec 30, 2019 / 08:14 am

Piyush Jayjan

good-newwz-trailer-650166-0wy5p5ft.jpg

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), करीना कपूर ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) जैसे सितारों से सजी ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। कॉमेडी के तड़के से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को खूब लुभा आ रही है।

गुड न्यूज ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी। दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। एक वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म गुड (Good Newwz) ने तीसरे दिन तकरीबन 25 से 26 करोड़ रुपये की कमाई की।

सूर्यवंशी के सेट से सामने आई अक्षय और कैट की तस्‍वीर, डांस ट्रैक पर एक साथ थिरकते आए नज़र आएं दोनों स्टार

इस क्लेशन के साथ ही फिल्म ने तीन दिनों में ही 65 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), करीना कपूर ( Kareena Kapoor ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) स्टारर इस फिल्म ने पंजाब, दिल्ली और यूपी में अच्छी कमाई की।

हालांकि उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ा। लेकिन इस फिल्म को विरोध प्रदर्शन का इतना नुकसान नहीं हुआ जितना कि सलमान खान की दबंग 3 को हुआ है। अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की।

अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ और दूसरे दिन 21.78 करोड़ रुपये की कमाई की। गुड न्यूज ( Good Newwz )’ में अक्षय कुमार ( Akshay Kuamr ) ने वरुण का किरदार निभाया है वहीं करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है।

अक्षय और करीना दोनों की जोड़ी को फिल्म काफी पसंद किया गया हैं। दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का किरदार भी दर्शकों को खूब भाया। एक्टिंग के लिहाज से फिल्म के ज्यादातर कलाकारों ने बेहतर प्रदर्शन किया हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिन में कमा डाले 65 करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो