scriptजानिए किसने कहा ‘मैं ऋतिक रोशन से शादी करूंगी, अगर वो फिर से घर बसाने के लिए तैयार हैं’ | gaytry bhardwaj says i would like to marry hrithik roshan | Patrika News
बॉलीवुड

जानिए किसने कहा ‘मैं ऋतिक रोशन से शादी करूंगी, अगर वो फिर से घर बसाने के लिए तैयार हैं’

रितिक के लुक पर लाखों लड़कियां दीवानी हैं। इनमें से कई ऐसी हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से ही वास्ता रखती हैं। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जिन्होंने खुलेआम रितिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी है।

Mar 07, 2022 / 12:25 pm

Sneha Patsariya

hritik.jpg
बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अपनी वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद से हाल ही में रितिक रोशन की डेटिंग की अफवाह सबा आजाद के साथ जुड़ी थीं। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में दोनों को हाथों में हाथ पकड़े स्पॉट किया गया था। हालांकि दोनों की रिलेशनशिप की क्या सच्चाई है, वो वक्त के साथ ही पता लग पाएगा। वैसे बॉलीवुड के ग्रीक गॉड और हॉट एक्टर्स में शुमार रितिक की फैन फॉलोइंग का ग्राफ हमेशा अप ही रहता है। कोई उनकी फिटनेस का दीवाना है, तो कोई एक्टिंग का। रितिक के लुक पर लाखों लड़कियां दीवानी हैं।
इनमें से कई ऐसी हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से ही वास्ता रखती हैं। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जिन्होंने खुलेआम रितिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी है। कौन है वो एक्ट्रेस जानिए…
एक्ट्रेस ने किया अपने प्यार का इजहार
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले जहां वो एक मिस्ट्री गर्ल यानी सबा आजाद का हाथ पकड़े वो पैपराजी के कैमरों में कैद हुए थे, जिसके बाद साल 2014 में अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक फिर से अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में आ गए थे। ऋतिक ने सबा आजाद के साथ अपने कथित लिंक-अप अफवाह के लिए जमकर सुर्खियां बटोरी है। वहीं अब ऋतिक के लिए पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज ने अपने प्यार का इजहार किया है।
गायत्री भारद्वाज ने जताई शादी की इच्छा
गायत्री भारद्वाज ने ईटाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में अपने प्यार पर खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर की। गायत्री ने कहा कि ‘मैं ऋतिक रोशन से शादी करूंगी, अगर वह फिर से घर बसाने के लिए तैयार हैं।’ दरअसल इंटरव्यू के दौरान गायत्री ने कई चीजों पर बात की थी, जिसमें एक पर उन्होंने साफ अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि वो ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती हैं। इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड के दौरान जब गायत्री ने पूछा गया कि उस बॉलीवुड एक्टर का नाम बताएं, जिसे आप डेट करना चाहते हैं और एक बॉलीवुड अभिनेता जिससे आप शादी करना चाहोंगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह सिंगल हैं या नहीं। और मुझे लगता है कि मैं ऋतिक रोशन से शादी करना चाहूंगी, अगर वह फिर से सेटल होने के लिए तैयार हैं। वह मेरे बचपन के क्रश रहे हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती।
यह भी पढ़ें

जान्हवी से बेहद प्यार करती थी श्रीदेवी लेकिन नहीं चाहती थी की एक्ट्रेस बने, जानिये क्या थी वजह

आपको बता दें गायत्री भारद्वाज ने बचपन में मिस इंडिया बनने का सपना देखा था और कड़ी मेहनत ने उन्हें फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 का ताज पहनाया। गायत्री की मां एक सायकॉलजिस्ट हैं और पिता पायलट हैं। उन्होंने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। दिसंबर 2020 में उन्होंने अपना पहला वेब शो ‘ढिंढोरा’ किया था। इसके अलावा वह जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जानिए किसने कहा ‘मैं ऋतिक रोशन से शादी करूंगी, अगर वो फिर से घर बसाने के लिए तैयार हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो