scriptबेटी सुहाना को मॉम गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर सलाह, कहा- ‘एक साथ 2 लड़कों को…’ | gauri khan interesting relationship advice to suhana khan that never date two boys at same time | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी सुहाना को मॉम गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर सलाह, कहा- ‘एक साथ 2 लड़कों को…’

कॉफी विद करण एक ऐसा शो है जो शुरू होते ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर आ जाता है। ये शो जब भी आता तो लोग बहुत सी नई कहानियों और किस्सों के खुलने की उम्मीद करने लगते हैं। शो में अब तक कई सेलेब्स दस्तक दे चुके हैं और अब नए एपिसोड में गौरी खान अपनी दो खास दोस्तो के साथ दिखने वाली हैं, जहां वो कई सारे खुलासे भी करेंगी।

Sep 19, 2022 / 01:37 pm

Shweta Bajpai

gauri khan interesting relationship advice to suhana khan that never date two boys at same time

gauri khan interesting relationship advice to suhana khan that never date two boys at same time

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) का नया एपिसोड आने वाला है। इसका मजेदार प्रोमो सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस एपिसोड में आप देख सकते हैं शो में इस हफ्ते गौरी खान (Gauri Khan), माहीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavna Panday) आने वाली हैं। ये तीनों कई ऐसे खुलासे करने वाली हैं।
शो में आपको शाहरुख की बाते भी सुनने को मिलेंगी, लेकिन सिर्फ फोन पर। गौरी फोन पर उनसे बात करवाएंगी। प्रोमो में दिख रहा है करण सहित ये चारों दोस्त बातचीत करते नजर आ रहे हैं। करण गौरी से पूछते हैं, वह सुहाना को एक क्या डेटिंग अडवाइज देती हैं? इस पर गौरी जवाब देती हैं, एक वक्त पर कभी भी दो लड़कों को डेट मत करना।

इसके बाद करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाटइल देना होगा तो वह क्या होगा? इसके जवाब में गौरी कहती हैं- ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है।’

यह भी पढ़ें

काजोल ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं’

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण महीप से पूछते हैं, वह किस ऐक्टर के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहेंगी? इस पर वह जवाब देती हैं, मैं रितिक रोशन के साथ अच्छी लगूंगी। इस पर करण उनका मजाक उड़ाते हैं। करण कहते हैं ये बात कहने के लिए आपमें बहुत गट्स हैं।

करण के इस शो पर अब तक कई सेलेब्स आ चुके हैं, लेकिन इंडस्ट्री में दो लोग ऐसे हैं जिन्हें करण अपने शो पर कभी इनवाइट नहीं करेंगे, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने कहा था कि कुछ साल पहले रेखा मैम को मैं शो में लाना चाहता था, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुईं, फिर मुझे लगा कि उनकी इतनी खूबसूरत और शानदार मिस्ट्री है और उसे बचाकर ही रखा जाए तो बेहतर है। इसके बाद मैंने उन्हें लाने का प्लान छोड़ दिया।
https://twitter.com/hashtag/BollywoodWives?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, करण जौहर ने दूसरा नाम जो बताया वो था आदित्य चोपड़ा का। करण ने कहा कि वह अपने दोस्त और मेंटोर आदित्य चोपड़ा को भी शो में नहीं ला पाए हैं और उन्हें लाना भी चैलेंज है। उन्होंने कहा कि मैं इतना ब्रेव नहीं हूं कि मैं उनसे शो में आने के बारे में पूछ भी सकता हूं।

आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। करण के इस चैट शो को शुरू होते ही खूब प्यार मिल रहा है। पहले एपिसोड पर ही दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि सबसे हाइएस्ट व्यूज के साथ शो को टॉप लिस्ट में ऐड कर दिया।

यह भी पढ़ें

नौ लोगों से हो चुकी है राखी की शादी?

https://youtu.be/EfmbAPFKI0c

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बेटी सुहाना को मॉम गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर सलाह, कहा- ‘एक साथ 2 लड़कों को…’

ट्रेंडिंग वीडियो