script‘आपको प्रोपेगेंडा नहीं दिख रहा’, गौहर खान ने The Kashmir Files पर किया ट्वीट; यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल | Gauhar Khan Tweet On Vivek Agnihotri Film The Kashmir Files | Patrika News
बॉलीवुड

‘आपको प्रोपेगेंडा नहीं दिख रहा’, गौहर खान ने The Kashmir Files पर किया ट्वीट; यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने हाल में फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद अब वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. गौहर ने इस फिल्म को ‘प्रोपेगेंडा’ बताया है.

Mar 19, 2022 / 01:58 pm

Vandana Saini

gauhar_khan.jpg

‘आपको प्रोपेगेंडा नहीं दिख रहा’, गौहर खान ने The Kashmir Files पर किया ट्वीट

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से खूब सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल जाएगी. फिल्म में कश्मीर में साल 1990 में हुए कश्मीरी पंडितो के साथ हुए दर्दनाकर घटनाओं और उनके पलायन को हूबहू दिखाया गया है, जिसको देखने के बाद लोगों की विचारधारा में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. फिल्म देखने के बार सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोग दो भागों में बंट गए हैं.
कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म को बेहद ही बेहतरीन तरीके से फिल्माया और दिखाया गया है, तो वहीं कुछ लोगों फिल्म के अगेंस्ट नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) भी हैं. गौहर खान ने फिल्म का नाम ना लेते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि ‘अगर आपको प्रोपागैंडा नहीं दिखा रहा तो आपकी आत्मा बिल्कुल अंधी, बहरी और गूंगी है’, जिसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. यूजर्स उनको रिप्लाई कर खरी खोटी सुना रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘कनाडा की नागरिकता छोड़ी या नहीं?’, जब इस एक्टर ने Akshay Kumar की सिटीजनशिप पर कसा तीखा तंज

https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1503585741741621248?ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर्स गौहर खान को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि ‘तुम मूर्ख, अंधी और बहरी हो. इतना कुछ देखने के बाद भी तुम्हें यह प्रोपागैंडा लगता है.’ वहीं कुछ यूजर लिख रहे हैं कि ‘ये भी प्रोपागैंडा है, जिनके लिए हमारे सैनिकों शहीद हो रहे हैं. वहीं के लोग यह बोल रहे हैं.’ ऐसे कई सारे ट्वीट्स की भरमार गौहर खान के इस ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं. गौहर खान पर लोग खूब भड़क रहे हैं. वहीं अगर देखा जाए तो इस फिल्म की तारीफ करने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी भी पीछे नहीं हैं.
https://twitter.com/Asedftghu23/status/1503592192857997313?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को बेहतरीन फिल्म बताते हुए कहा कि ‘इस फिल्म से सच्चाई बाहर आई है. ऐसी फिल्मों को लोगों को सपोर्ट करना चाहिए’. बता दें कि 12 करोड़ के कम बजट में बनी इस फिल्म ने 6 दिन में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म में अनुपम खेर, भाषा सुम्बली, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन रावल, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, चिन्मय मंडलेकर, प्रकाश बेलावडी और अतुल श्रीवास्तव जैसे की दिग्गज कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय कर लोगों का दि जीत लिया है.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘आपको प्रोपेगेंडा नहीं दिख रहा’, गौहर खान ने The Kashmir Files पर किया ट्वीट; यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो