scriptGadar 2 Box Office Collection: ‘जवान’ को तारा सिंह ने हैंड पंप की तरह उखाड़ा, 55वें दिन ‘गदर 2’ का आया बवंडर | gadar-2-box-office-collection-day-55-wednesday-huge-earns-jawan-out | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 Box Office Collection: ‘जवान’ को तारा सिंह ने हैंड पंप की तरह उखाड़ा, 55वें दिन ‘गदर 2’ का आया बवंडर

Gadar 2 Box Office Collection Day 55: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ एक महीने बाद भी जवान, फुकरे 3 को जबरदस्त टक्कर दे रही है।

Oct 04, 2023 / 08:39 pm

Krishna Pandey

gadar_2_sunny_deol_angry.jpg

सनी देओल की गदर 2 रिलीज के 55 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है

Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के ऐसे झंडे गाड़े कि अब तक फिल्म नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। 4 अक्टूबर यानी गदर 2 (Gadar 2) की रिलीज के 55वें दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से टिकी हुई है।

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म का क्रेज दर्शकों में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। छुट्टी हो या वीकेंड पर परिवार के साथ जाना गदर 2 लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो रहा है। सितंबर महीने में भी कितनी फिल्में रिलीज हुई पर गदर 2 की आंधी के आगे फिकी पड़ गई हैं।

यह भी पढ़ें

Kullad Pizza Couple Video: वायरल वीडियो मामले में सामने आया नया सच, जानें किसने किया MMS लीक



फिल्म ने दुनियाभर में 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस तरह से फिल्म ने हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म की लिस्ट में भी अपना नाम शामिल कर लिया है।

Sacnilk ने 4 अक्टूबर यानी बुधवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। बुधवार को ‘गदर 2’ की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है फिल्म ने गजब का कलेक्शन किया है। फिल्म 55 दिनों में 527 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। शाहरुख खान की फिल्म जवान को कड़ी टक्कर दे रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gadar 2 Box Office Collection: ‘जवान’ को तारा सिंह ने हैंड पंप की तरह उखाड़ा, 55वें दिन ‘गदर 2’ का आया बवंडर

ट्रेंडिंग वीडियो