scriptJawan की रिलीज से पहले ‘गदर 2’ की कमाई हो गई हुई टांय टांय फिस, बुधवार को सिर्फ इतना हुआ कलेक्शन | Gadar 2 Box Office Collection Day 27 less before release of Jawan | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan की रिलीज से पहले ‘गदर 2’ की कमाई हो गई हुई टांय टांय फिस, बुधवार को सिर्फ इतना हुआ कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 27: वीकडेज की वजह से ‘गदर 2’की रफ्तार बहुत कम पड़ गई है और चौथे बुधवार को यानी आज फिल्म कुछ करोड़ ही कमा सकी है।
 
 
 

Sep 06, 2023 / 08:02 pm

Adarsh Shivam

Gadar 2 Box Office Collection Day 27 less before release of Jawan

‘गदर 2’ ने 27वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 27: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो गई है। लेकिन अब ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है। फिल्म ने मंगलवार को 2.50 करोड़ कमाए, वहीं आज यानी बुधवार को कमाई और कम हो गई है। जानिए फिल्म के 27वें दिन का क्लेक्शन क्या है।
जानिए 27वें दिन का क्लेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल की फिल्म अपने रिलीज के 27वें दिन 2.40 करोड़ रुपए का बिजनेस की है। इस तरह से फिल्म का कुल कलेक्शन 508.57 करोड़ हो गया है। वीकडेज की वजह से ‘गदर 2’की रफ्तार कम पड़ गई है। एक महीने पहले रिलीज हुई फिल्म ने अब तक किसी दिन इतनी कम कमाई नहीं की है।
बताया जा रहा है कि रिलीज होने से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का असर ‘गदर 2’ पर पड़ने लगा है। आने वाले दिनों में गदर 2 के सामने नई चुनौती होगी जब शाहरुख खान की ‘जवान’ रिलीज हो जाएगी। क्योंकि ज्यादातर सिनेमाघरों में पुरानी फिल्मों के शोज हटा दिए जाएंगे।
यह भी पढ़ें

मार्केट में इतना भौकाल बनाने के बाद भी बाहुबली से पीछे है जवान, फिर क्यों बनाया जा रहा ऐसा माहौल?

‘गदर 2’ को मिला दर्शकों से भरपूर प्यार
गदर 2 की रिलीज के बाद से फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा। फिल्म पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया और फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बना दिया है। काफी समय बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार रही। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपए के करीब का कलेकिशन कर लिया है। फिल्म की कामयाबी सनी देओल को एक बार फिर लाइमलाइट में ले आई है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Jawan की रिलीज से पहले ‘गदर 2’ की कमाई हो गई हुई टांय टांय फिस, बुधवार को सिर्फ इतना हुआ कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो