script‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स, 48 की उम्र में भी सुपरफिट | 'Fighter' actor Hrithik Roshan flaunts six pack abs, superfit at the age of 48 | Patrika News
बॉलीवुड

‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स, 48 की उम्र में भी सुपरफिट

Hrithik Roshan: 48 साल की उम्र में भी कितने फिट और हैंडमस दिखते हैं ऋतिक रोशन। ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ वेकेशन से वापस आ चुके हैं और आते ही उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर बॉलीवुड के सभी स्टार्स की बोलती बंद हो गई है।

Jan 02, 2023 / 01:47 pm

Anju Chaudhary Bajpai

hrithikroshan.jpg

Hrithik Roshan ‘Fighter’

Hrithik Roshan Pics: ऋतिक रोशन गिनती बॉलीवुड के फिट और हैंडसम एक्टर की लिस्ट में सबसे ऊपर आती है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन 48 की उम्र में भी सुपरफिट हैं। ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्टर अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक की इन फोटोज को देखकर फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म (Fighter) धमाकेदार होने वाली है। यही वजह है की ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं और अपनी सॉलिड बॉडी को और भी ज्यादा फिट बना रहे हैं। (Hrithik Roshan) फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार है जब (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। फैंस भी दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को फिल्म में एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं।


ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की जोड़ी
ऐसा पहली बार है कि किसी फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और (Deepika Padukone) की जोड़ी नजर आएंगी। यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी, जिसमें ऋतिक और दीपिका पावर पैक एक्शन करते दिखेंगे।

यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में चांद सितारों से ढकी नजर आईं भूमि पेडनेकर



फिल्म की रिलीज डेट
पहले फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को मार्च 2023 में रिलीज करने का प्लान था, लेकिन अचानक से फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को जनवरी में रिलीज करने का प्लान बना लिया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

टेबल पर मलाइका अरोड़ा का हॉट सिजलिंग डांस, फैंस ने कहा ‘तभी अर्जुन कपूर….



https://twitter.com/iHrithik/status/1609778972539355137?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

500 करोड़ रुपये में बनेगी Prabhas की फिल्म ‘Project K’, दीपिका और अमिताभ.



ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में रोमांस से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। यही वजह है कि फिल्म में बेहतरीन दिखने के लिए ऋतिक रोशन इन दिनों अपने वर्कआउट पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की इन लेटेस्ट तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कर रहे हैं एक-दूजे को डेट ,शेयर की तस्वीरें

https://youtu.be/X6cnfMOVHMU

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स, 48 की उम्र में भी सुपरफिट

ट्रेंडिंग वीडियो