scriptफरहान अख्तर अमरीकी मुक्केबाज डोरेल से ले रहे ट्रेनिंग, रिंग में एकसाथ चार मुक्केबाजों को चटाएंगे धूल | farhan akhtar taking training from american boxer for movie tufan | Patrika News
बॉलीवुड

फरहान अख्तर अमरीकी मुक्केबाज डोरेल से ले रहे ट्रेनिंग, रिंग में एकसाथ चार मुक्केबाजों को चटाएंगे धूल

मूवी के एक सीन का जिक्र करते हुए डोरेल बताते हैं कि उसमें फरहान को रिंग के चारों कोने पर खड़े चार मुक्केबाजों से लड़ना था। उस सीन में फरहान ने बड़ी फुर्ती और तेजी के साथ ….

Jan 02, 2020 / 01:58 pm

Shaitan Prajapat

farhan akhtar

farhan akhtar

अभिनेता फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग मूवी ‘तूफान’ को लेकर बिजी हैं। इसमें वे मुक्केबाज का किरदार में नजर आएंगे। इसकी तैयारी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। नए साल के मौके पर मेकर्स ने फरहान का नया लुक जारी किया है। इसमें वह रिंग में प्रोफेशनल मुक्केबाज की तरह नजर आ रहे हैं। अमरीकी मुक्केबाज डोरेल फॉस्टर से फरहान किदार क लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। डोरेल ने बताया कि अभिनेता को मुक्का माने की एक्टिंग करने की बजाय असल में मुक्का मारना सिखाया।
farhan akhtar
मूवी के एक सीन का जिक्र करते हुए डोरेल बताते हैं कि उसमें फरहान को रिंग के चारों कोने पर खड़े चार मुक्केबाजों से लड़ना था। उस सीन में फरहान ने बड़ी फुर्ती और तेजी के साथ मुड़कर एक के बाद एक चारों मुक्केबाजों पर मुक्के का प्रहार किया। इससे चारों मुक्केबाज काफी प्रभावित हुए।
उन्होंने बताया कि रिंग में विरोधी के सामने कभी स्थाई और सीधा नहीं खड़ा होना चाहिए। इससे विरोधी के लिए आपके ऊपर हमला करना आसान हो जाता है। रिंग में अपना स्थान बदलते रहने से विरोधी को भी आपको देखने और हमला करने के लिए दिशा बदलनी पड़ती है।
यह फिल्म महात्मा गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रही है। इसमें फरहान के अलावा परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
farhan akhtar

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फरहान अख्तर अमरीकी मुक्केबाज डोरेल से ले रहे ट्रेनिंग, रिंग में एकसाथ चार मुक्केबाजों को चटाएंगे धूल

ट्रेंडिंग वीडियो