scriptलंबे वक़्त से फिल्मों से दूर हैं किंग खान, शाहरुख को मिली धमकी-”फिल्म के बारे में बताओं नहीं तो कर लूंगा सुसाइड | Fan threatens suicide if Shahrukh doesn’t announce his upcoming film | Patrika News
बॉलीवुड

लंबे वक़्त से फिल्मों से दूर हैं किंग खान, शाहरुख को मिली धमकी-”फिल्म के बारे में बताओं नहीं तो कर लूंगा सुसाइड

शाहरुख खान ने जीरो के बाद से कोई फिल्म नहीं की हैं
हालांकि बीच में उनके नई फिल्म साइन करने की फर्जी खबरें मिली

Jan 01, 2020 / 08:21 am

Piyush Jayjan

shahrukh khan

shahrukh khan

नई दिल्ली। फिल्मों से इतने लंबे ब्रेक की वजह से शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के फैन्स के बैचेनी अब बढ़ती जा रही है। दरअसल शाहरुख ( Shahrukh ) के फैंस काफी वक़्त से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी।

ऐसे में फैंस ( Fans ) के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। शाहरुख के फैंस उन्हें जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। शाहरुख ने इस साल कई बार किसी न किसी प्रोजेक्ट को साइन करने के संकेत दिए लेकिन ऐसा हो नहीं सका। ऐसे में फैन्स ने ट्विटर ( Twitter ) पर एक हैशटैग वायरल कर दिया है।

इस हैशटैग का नाम #WeWantAnnouncementSRK है। इसके जरिए फैंस शाहरुख को जल्द फिल्म साइन करने की सलाह दे रहे हैं। इस बीच कई फैंस ने शाहरुख से वापस फिल्म करने की गुजारिश की है तो वहीं उनके चाहने वाले एक शख्स ने उन्हें धमकी तक दे दी है।

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा,”अगर 1 जनवरी तक आपने किसी फिल्म के बारे में कुछ अनाउंस नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगा। जिसमें उन्होंने इस बात को दोहराते हुए कहा कि मैं दोबारा कह रहा हूं कि मैं सुसाइड कर लूंगा।

इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा कि बहुत हुआ, हमने आपको बहुत वक़्त से फिल्मों में नहीं देखा। जब आप स्क्रीन पर नहीं होते तो बिलकुल बोरिंग सा माहौल हो जाता है तो अब आप हमें जल्द से जल्द नई फिल्म साइन करने की खुशखबरी दीजिए।

https://twitter.com/hashtag/WeWantAnnouncementSRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लंबे वक़्त से फिल्मों से दूर हैं किंग खान, शाहरुख को मिली धमकी-”फिल्म के बारे में बताओं नहीं तो कर लूंगा सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो