scriptतलाक के बाद ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र के लिए क्या कहा फैन्स को आया गुस्सा, बोले- बेटी हो उनकी… | Esha Deol React Father Dharmendra parenting actress said papa wanted get me married at 18 | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र के लिए क्या कहा फैन्स को आया गुस्सा, बोले- बेटी हो उनकी…

Esha Deol React Father: ईशा देओल ने पहली बार अपने तलाक पर बयान दिया है। उन्होंने इस बीच पिता धर्मेंद्र के लिए ऐसा कुछ बोला जिससे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

मुंबईSep 14, 2024 / 12:42 pm

Priyanka Dagar

Esha Deol React Father

Esha Deol React Father

Esha Deol React Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने अपनी शादी टूटने और अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर कई बड़े राज खोले हैं। ईशा देओल पर जहां फैंस दया दिखा रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी जिससे उनकी 2 बेटियां हैं। वहीं, पहली पत्नी से उन्हें 2 बेटे हैं। ऐसे में धर्मेंद्र को लेकर ईशा देओल ने बताया कि उनके पिता बचपन में उनके साथ किस तरह से रहते थे। कैसा व्यवहार करते थे। उनकी बातों को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

ईशा देओल ने पति और पिता पर दिया बयान (Esha Deol On Father Dharmendra)

ईशा देओल ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की। उन्होंने बताया, “मेरे पिता कभी नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में आऊ। मैं मेरी शादी 18 साल की उम्र में ही कर देना चाहते थे। वह एक पंजाबी परिवार से थे उन्होंने वहां यही सब देखा था। वह एक ऐसे माहौल का हिस्सा थे जहां लड़कियों की जल्दी शादी कर दी जाती है। इसलिए उनका नजरिया भी गलत नहीं था। लेकिन मेरी परवरिश अलग थी। मैं अपनी मां हेमा मालिनी को देखते हुए बड़ी हुई थी और उनके करियर से मैं काफी प्रेरित थी। मैं भी मां की तरह अपना नाम फिल्मों में बनाना चाहती थीं। लेकिन मुझे फिल्मों में आने के लिए पिता को मनाने में टाइम लगा। मैं जानती थी कि मुझे कुछ बनना है, लेकिन कुछ समय लगा पापा को मनाने में। यह आसान नहीं था, लेकिन अब अलग स्टोरी है।”
Esha Deol On Father Dharmendra

ईशा देओल के लिए सख्त थे पिता धर्मेंद्र

ईशा देओल ने आगे कहा, “मेरे परिवार और परिवार से अलग था। हम दोनों बहने एक स्ट्रिक्ट माहौल में रही हैं। मेरी नानी हमें छोटी ड्रेस पहनने नहीं देती थीं। हमें स्पेगेटी टॉप और छोटी स्कर्ट्स पहनने के लिए मनाही थी। हमें देर रात बाहर नहीं जाने दिया जाता था। कई बार मैं झूठ बोलकर लेट नाइट बाहर जाती। इन सभी में हमारी मां ने हमारा साथ दिया। उन्होंने दुनिया कैसी है ये समझाया।” अब ऐसे में ईशा देओल के बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।
Esha Deol On Father Dharmendra
यह भी पढ़ें

55 दिन बाद हार्दिक से तलाक पर नताशा का टूटा ‘सब्र का बांध’, लिखा- पीठ पीछे वफादारी…

एक यूजर ने लिखा, “ईशा तुम्हारा अभी तलाक हुआ है तुम एक बार फिर फिल्मों में आ जाओ।  हमें तुम काफी पसंद हो।” दूसरे ने लिखा, “तुम धर्म जी की बेटी हो और अपने पिता के बारे में कैसे नेशनल टीवी पर ऐसी बातें कर सकती हो।” तीसरे ने लिखा, “तुम्हारी मां और पिता दोनों बेहतरीन स्टार्स हैं आपको उनसे काफी कुछ सीखना चाहिए।” चौथे ने लिखा, “ईशा धर्मेंद्र जी तुम्हारी परवाह करते थे इसलिए उन्होंने तुम्हें फिल्मों में आने से रोका। क्योंकि वह जानते थे कि ये इंडस्ट्री बिल्कुल अच्छी नहीं हैं उनके बच्चों के लिए।” बता दें, इसी साल ईशा ने भरत तख्तानी से तलाक की अनाउंसमेंट की थी। काफी समय से कपल के अलग होने की खबरें आ रही थी और फिर दोनों 11 साल साथ रहने के बाद तलाक अनाउंस कर दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र के लिए क्या कहा फैन्स को आया गुस्सा, बोले- बेटी हो उनकी…

ट्रेंडिंग वीडियो