scriptDunki Box Office: ‘डंकी’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, 9वें दिन करोड़ों ले उड़ी फिल्म | Dunki box office collection day 9 friday shahrukh khan movie earn mass | Patrika News
बॉलीवुड

Dunki Box Office: ‘डंकी’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, 9वें दिन करोड़ों ले उड़ी फिल्म

Dunki Box Office Collection Day 9: ‘डंकी’ की रफ्तार अब बढ़ती जा रही है। फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर महाकाय कलेक्सन कर रही है।

Dec 30, 2023 / 10:46 am

Priyanka Dagar

dunki_box_office_collection_day_8_friday.jpg

डंकी ने शुक्रवार रिलीज के 9वें दिन किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

Dunki Box Office Collection: शाहरुख खान की डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित कर दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। ऐसे में फिल्म ने सालार को जबरदस्त टक्कर दे दी है। डंकी की जहां रफ्तार बेहद कम थी वहीं, हफ्ते बाद डंकी की शानदार कमाई हुई है। डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा लवस्टोरी है जो फैन्स को खासी पसंद आ रही है। अब डंकी की कमाई पर ब्रेक लगना मुश्किल ही नजर आ रहा है। गुरुवार को भी डंकी ने विशाल कलेक्शन किया था अब शुक्रवार को भी Sacnilk के ट्रेड के अनुसार भौकाल कमाई की है।
‘डंकी’ ने 9वें दिन किया इतना कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 9)
Sacnilk के ट्रेड के मुताबिक शाहरुख खान की डंकी ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन शुक्रवार 29 दिसंबर को 10.00 करोड़ की कमाई कर डाली है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 318 करोड़ हो गया है।
शाहरुख खान की फिल्म डंकी में पठान और जवान की तरह जबरदस्त एक्शन सीन तो नहीं हैं। लेकिन फिल्म जज्बातों से भरपूर है और एक सच्चे घटनाक्रम पर बेस्ड है। फिल्म से उम्मीद है कि ये इस वीकेंड 350 करोड़ के क्लब में एंट्री मार लेगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dunki Box Office: ‘डंकी’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, 9वें दिन करोड़ों ले उड़ी फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो