scriptदिलजीत दोसांझ ने Kangana Ranaut को फिर मारा ताना, कहा- अब गूगल नहीं करना पड़ेगा क्योंकि.. | diljit dosanjh video in hindi on kangana ranaut no need to google now | Patrika News
बॉलीवुड

दिलजीत दोसांझ ने Kangana Ranaut को फिर मारा ताना, कहा- अब गूगल नहीं करना पड़ेगा क्योंकि..

दिलजीत दोसांझ ने सिंधु बॉर्डर से किसानों को किया संबोधित
दिलजीत ने हिंदी में बोलकर कंगना रनौत पर कसा तंज
कहा- अब गूगल नहीं करना पड़ेगा

Dec 06, 2020 / 07:44 pm

Neha Gupta

Diljit Dosanjh and Kangana Ranaut

Diljit Dosanjh and Kangana Ranaut

नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों किसानों के समर्थन में बोलने और कंगना रनौत से पंगा लेने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने पंजाबी में लिखकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा था। उसके बाद वो खुद किसानों की मदद के लिए आगे आ गए। जिसके बाद से वो सोशल मीडिया (Social media) पर लगातार छाए हुए हैं। दिलजीत किसान आंदोलन को सपोर्ट करते हुए सिंधु बॉर्डर पहुंचे हैं। जहां दिलजीत ने हिंदी में एक भाषण दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दिलजीत ने अपने भाषण से कंगना पर निशाना साधा है।

https://twitter.com/diljitdosanjh?ref_src=twsrc%5Etfw

गुरुवार को दिलजीत ने कंगना के ट्वीट को लेकर जवाब दिया था। उन्होंने जो भी ट्वीट किया था वो पंजाबी में थे। जिसके बाद कई यूजर्स ने मीम्स बना दिए थे कि कंगना को इस पंजाबी को समझने के लिए गूगल करना पड़ेगा। दिलजीत ने ये भी लिख दिया था कि उनकी पंजाबी समझने के लिए गूगल का प्रयोग करें। हालांकि अब दिलजीत ने सिंधु बॉर्डर से किसानों से बात करते हुए हिंदी में संबोधित किया। दिलजीत ने कहा कि हिंदी में भी बोल रहा हूं जिससे बाद में गूगल ना करना पड़े। दिलजीत के ऐसा बोलते ही वहां मौजद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1335435767020093441?ref_src=twsrc%5Etfw

दिलजीत ने कहा कि ट्विटर पर चीजों को घुमाया जाता है लेकिन मुद्दों को ना भटकाया जाए। हाथ जोड़कर सभी से निवेदन करता हूं, सरकार से भी गुजारिश है कि हमारे किसान भाइयों की मांगों को मान लें। यहां सब शांतिपूर्ण तरीके से बैठे हैं कोई खून-खराबा नहीं हो रहा है। आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है। ये वाक्या आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा। बता दें कि दिलजीत ने किसानों की मदद करते हुए 1 करोड़ रुपए दान किए थे ताकि उन्हें ठंड में कंबल बांटे जा सके।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दिलजीत दोसांझ ने Kangana Ranaut को फिर मारा ताना, कहा- अब गूगल नहीं करना पड़ेगा क्योंकि..

ट्रेंडिंग वीडियो