scriptArjun Kapoor की वजह से Malaika के पापा ने किया सुसाइड? ब्रेकअप की खबरों से थे दुखी? जानें सच्चाई | Did Malaika's father commit suicide because of Arjun Kapoor? | Patrika News
बॉलीवुड

Arjun Kapoor की वजह से Malaika के पापा ने किया सुसाइड? ब्रेकअप की खबरों से थे दुखी? जानें सच्चाई

मलाइका के अर्जुन के साथ ब्रेकअप की खबरों की वजह से क्या मलाइका के पिता दुखी थे? बेटी के फ्यूचर को लेकर डिप्रेशन में थे ? इन सभी गुत्थियों को सुलझाने के लिए पुलिस के सामने भी चैलेंज है।

मुंबईSep 11, 2024 / 01:19 pm

Vikash Singh

Malaika Arora Father Suicide Case: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के परिवार पर इस वक्त एक बड़ा दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा का 11 सितंबर को निधन हो गया। इस दुखद घटना ने पूरे परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है।

सुसाइड से हुई अनिल अरोड़ा की मौत, परिवार में शोक की लहर

सूत्रों के मुताबिक, अनिल अरोड़ा ने सुसाइड कर अपनी जान दी। यह घटना बुधवार सुबह करीब 9 बजे हुई। घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अनिल अरोड़ा की मौत की खबर से मलाइका अरोड़ा और उनका पूरा परिवार शोक में डूब गया है। इस कठिन समय में पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
malaika with Family

पुलिस कर रही है जांच

मुंबई पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है, ताकि सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। फिलहाल, इस मामले से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है। मलाइका अरोड़ा के परिवार के लिए यह समय अत्यंत कठिन है, और उनकी इस दुखद घड़ी में उनके फैंस और बॉलीवुड जगत के लोग भी उनके साथ हैं।

मलाइका और अर्जुन के बीच बढ़ती दूरियां बनीं सुसाइड का कारण

मलाइका के अर्जुन के साथ ब्रेकअप की खबरों की वजह से क्या मलाइका के पिता दुखी थे? बेटी के फ्यूचर को लेकर डिप्रेशन में थे ? इन सभी गुत्थियों को सुलझाने के लिए पुलिस के सामने भी चैलेंज है।
Malaika with BF Arjun


अनिल अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा के पिता, के आत्महत्या करने के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है। यह घटना सभी के लिए एक गहरे सदमे का कारण बनी है। हालांकि, इस समय पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है ताकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Arjun Kapoor की वजह से Malaika के पापा ने किया सुसाइड? ब्रेकअप की खबरों से थे दुखी? जानें सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो