scriptDharmendra: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस को पूछना पड़ा गया ‘आखिर हुआ क्या है पाजी?’ | Dharmendra emotional post seen fans said what happened paaji | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस को पूछना पड़ा गया ‘आखिर हुआ क्या है पाजी?’

Dharmendra News: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया पर एक अजीब सा पोस्ट शेयर किया है, जिसकों लेकर उनके फैंस थोड़े परेशान हो रहे हैं।

Jun 26, 2023 / 05:36 pm

Adarsh Shivam

Dharmendra emotional post seen fans said what happened paaji

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र

Dharmendra News: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इतना ही नहीं एक्टर अपने फैंस पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल में ही हीमैन अपने पोते करण देओल की शादी से फ्री हुए हैं। लेकिन उनका वर्क शेड्यूल काफी बिजी हो गया है। उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।
फैंस जानना चाहते है उनके पोस्ट करने के पीछे की वजह
इसी बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो रहे हैं और लगातार पूछ रहे हैं कि ‘आखिर हुआ क्या है?’ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं और वो जानना चाहते है कि उनके इस तरह के पोस्ट करने के पीछे की वजह क्या है?
बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र ने अपने पहले पोस्ट में अपनी जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “साथ जो सांस थी, जाने क्यों, उसे साथ ने अचानक हाथ छोड़ दिया… हाहा।” इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और इमोशनल करने वाला पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “फसलों का अहसास तब हुआ, जब मैंने कहा “ठीक हूं” और उसने मान लिया। रूह से लिखा प्रवीण का मैंने हमेशा रूह से पढ़ा।”
फैंस ने किया सवाल आखिर हुआ क्या है धर्म सर
इसके बाद यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने लिखा, “धर्म साहब उदास मत हो आप महान हो।” दूसरे यूजर्स ने लिखा, धर्म सर आप बॉलीवुड की जान, शान, मान और अभिमान हो।” एक और यूजर्स ने लिखा, आप तब भी शानदार दिखते थे, और अब भी, आपमें अद्भुत सकारात्मकता है, भगवान आपको स्वस्थ और खुश रखें।” इसी दौरान एक फैंस ने पूछा, “धर्म सर आखिर हुआ क्या है?”
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों रो पड़े सभी को हंसाने वाले कॉमेडी स्टार राजपाल यादव, इंटरव्यू में सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी

फिलहाल फैंस के सवालों का एक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं एक्टर की बेटी ईशा देओल ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए ‘लव यू’ कहा है। पोस्ट की हुई तस्वीर में धर्मेंद्र गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं। बता दें कि धर्मेन्द्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dharmendra: बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस को पूछना पड़ा गया ‘आखिर हुआ क्या है पाजी?’

ट्रेंडिंग वीडियो