scriptजब हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप! | Deepti Naval Was Accused Of Running Sex Racket | Patrika News
बॉलीवुड

जब हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप!

एक दौर था जब एक्ट्रेस दीप्ती नवल (Deepti Naval) का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था, लेकिन एक समय ऐसा भी आ गया था, जब उन पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप भी लगा था।

Aug 22, 2022 / 04:03 pm

Vandana Saini

Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

60 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस दीप्ती नवल (Deepti Naval) ने इंडस्ट्री और फैंस को कई फिल्में दी है। उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर और एक को-एक्ट्रेस के तौर पर काफी किया है। इतना ह नहीं दीप्ती नवल आज भी इंडस्ट्री और एक्टिंग की दुनिया में सक्रीय हैं। दीप्ती नवल ने अपने दौर की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिनमें फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’,‘एक बार फिर’,‘जुनून’ और ‘अनकही’ जैसी कई हिट फिल्मों के नाम शामिल है। दीप्ती नवल एक दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक शानदार डायरेक्टर और राइटर भी हैं।
दीप्ती नवल ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में अपने किरदारों को बहुत ही सिंपल और सहमी सी लड़की के तौर पर पेश किया है। दीप्ती नवल ने कभी भी अपनी फिल्मों में बोल्ड अंदाज नहीं दिखाया। इसलिए आज तक उनके इस तरह के अंदाज या लुक को कोई देख ही नहीं पाए, लेकिन उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

जिसमें दीप्ती एक्ट्रेस समिता पाटिल और शबाना आजमी को भी ग्लैम लुक में नजर आई थी। उनका ये फोटो स्टारडस्ट मैगजीन के कवर फोटो के दौरान का है, जिसके कवर पेज पर ये तीनों एक्ट्रेस नजर आई थीं। आज हम आपको उनके जीवन से जुड़े एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जो बेहद चौंकाने वाली है। अपनी सिंपल सी लाइफ जीने वाली एक्ट्रेस दीप्ती नवल पर एक बार सेक्स रैकेट चलाने का आरोप भी लगा था।

यह भी पढ़ें

जब Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’, निर्माता से मिला था ऐसा जवाब

https://twitter.com/hashtag/throwback?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, इन आरोपी में कोई सच्चाई नहीं थी। दरअसल, बात ये थी कि दीप्ति अकसर अपने घर में पार्टियां करती थीं और इन पार्टियों में वे मीडिया को भी बुलाया करती थीं, लेकिन आस पास के लोगों को ये लगता था कि उनके घर में कोई सेक्स रैकेट चलता है। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब एक बार वो अपनी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ के लिए इंटरव्यू दे रही थीं।

जिसके दौरान सोसाइटी के लोग उनके घर आ गए और ये सब बंद करने के लिए कहने लगे। इस घटना के अगले दिन दीप्ती ने अखबारों में देखा तो उनके बारे में लिखा गया था कि वो सेक्स रैकेट चलाती हैं। बाद में उन्होंने मीडिया के सामने इन सभी आरोपों को बकवास बताया और इसका परिणाम ये हुआ कि दीप्ती उस घर में पिछले 30 सालों से रह रही थी और उनको अपना वो घर छोड़ना पड़ा।

यह भी पढ़ें

‘ग्लोबल ऑडियंस का…’, लगातार फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बोले Farhan Akhtar

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस Deepti Naval पर लगा था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप!

ट्रेंडिंग वीडियो