scriptसुशांत सिंह का वीडियो शेयर करने पर दीपिका ने फोटोग्राफर को लताड़ा, फिर कंगना ने Deepika को लगा दी फटकार | Deepika slams photographer Kangana Ranaut ask her same | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत सिंह का वीडियो शेयर करने पर दीपिका ने फोटोग्राफर को लताड़ा, फिर कंगना ने Deepika को लगा दी फटकार

दीपिका ( Deepika Padukone ) के इस कमेंट के वायरल होने के बाद अब कंगना रानोत ( Kangana Ranaut ) ने एक्ट्रेस को फटकार लगा दी। कंगना का कहना है कि दीपिका ने जिस फोटोग्राफर को पैसे कमाने के नाम पर लताड़ लगाई, वह हिन्दी मीडिया के लिए काम करता है। जबकि दीपिका ने उन फोटोग्राफर्स को नहीं लताड़ा जो उनके चहेते हैं और जिन्होंने भी सुशांत के वीडियोज से पैसे कमाए।

Jun 23, 2020 / 04:28 pm

पवन राणा

सुशांत सिंह का वीडियो शेयर करने पर दीपिका ने फोटोग्राफर को लताड़ा, फिर कंगना ने दीपिका को लगा दी फटकार

सुशांत सिंह का वीडियो शेयर करने पर दीपिका ने फोटोग्राफर को लताड़ा, फिर कंगना ने दीपिका को लगा दी फटकार

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajput ) के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने फटकार लगाई। उनका कहना है कि वीडियो परिवार की अनुमति के बिना शेयर कर दिया गया। अब कंगना रनोत ( Kangana Ranaut ) ने दीपिका को इस मामले मेंं आड़े हाथों ले लिया। कंगना का कहना है कि दीपिका ने हिन्दी मीडिया के फोटोग्राफर को तो पैसे बनाने के लिए फटकार दिया लेकिन उनके ‘चहेते’ फोटोग्राफर्स को कुछ नहीं कहा।

https://twitter.com/manav22?ref_src=twsrc%5Etfw

ये कहा दीपिका ने
सुशांत के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने का वीडियो शेयर करने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक फोटोग्राफर को फटकार लगाई है। फोटोग्राफर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था,’मेरे पोस्ट किए वीडियो और फोटो को बिना अनुमति इस्तेमाल ना करें।’ इसी कैप्शन के आधार पर दीपिका ने कमेंट किया,’आपकी बात सही है, लेकिन आपने वीडियो लिया, पोस्ट किया और शायद पैसे भी कमाने चाहे, क्या आपेन उसके परिवार की लिखित सहमति ली?

कंगना ने लगाई दीपिका को फटकार

दीपिका के इस कमेंट के वायरल होने के बाद अब कंगना रानोत ने एक्ट्रेस को फटकार लगा दी। कंगना का कहना है कि दीपिका ने जिस फोटोग्राफर को पैसे कमाने के नाम पर लताड़ लगाई, वह हिन्दी मीडिया के लिए काम करता है। जबकि दीपिका ने उन फोटोग्राफर्स को नहीं लताड़ा जो उनके चहेते हैं और जिन्होंने भी सुशांत के वीडियोज से पैसे कमाए। कंगना का कहना है कि वह उन फोटोग्राफर्स में से एक है जिसने कंगना को बैन नहीं किया था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लोेगों के बीच उनसे संबंधित वीडियोज और फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर भी शेयर किए गए। अधिकतर फोटोज मुंबई की मीडिया की ओर से विभिन्न सोशल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध करवाए गए। कुछ लोगों ने ऐसे फोटोज और वीडियोज को डाउनलोड कर अपने हिसाब से वायरल किए। उधर, ऐसा होते देख कुछ फोटोग्राफर्स ने अपने सोशल पोस्ट के साथ मैसेज चलाया था कि उनकी अनुमति के बिना ये फोटोज और वीडियोज उपयोग में ना लिए जाएं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुशांत सिंह का वीडियो शेयर करने पर दीपिका ने फोटोग्राफर को लताड़ा, फिर कंगना ने Deepika को लगा दी फटकार

ट्रेंडिंग वीडियो