scriptदीपिका पादुकोण की साड़ी में तस्वीरें हुईं वायरल, देखें उनकी खूबसूरत फोटोज़ | deepika padukone looking stunning in saree see pictures | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की साड़ी में तस्वीरें हुईं वायरल, देखें उनकी खूबसूरत फोटोज़

दीपिका की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण साड़ी में नजर आ रही हैं। दीपिका का इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Dec 28, 2019 / 04:17 pm

Sunita Adhikari

deepika_padukone_2.jpeg
नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो एक एसिड पीड़िता की भूमिका निभाएंगी। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे जबरदस्त रिपॉन्स दर्शकों ने दिया है। दीपिका इस फिल्म के प्रमोशन में भी जुट चुकी हैं। वहीं दीपिका की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण साड़ी में नजर आ रही हैं। दीपिका का इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।
दरअसल, दीपिका हाल ही में रिलायंस फाउंडेशन के दस साल पूरे होने पर इंवेट में शामिल हुई थीं। इस दौरान दीपिका स्काईब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं। साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स का ब्लाउज पहना था। साथ ही मैसी बन बना रखा था। इस पूरे लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं। लोग उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका के अभिनय की तारीफ की जा रही है। मेघना गुलजार द्वारा ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण की साड़ी में तस्वीरें हुईं वायरल, देखें उनकी खूबसूरत फोटोज़

ट्रेंडिंग वीडियो